-->
पाए सभी खबरें अब WhatsApp पर Click Now

Below Post Ad

Image
मरने के पहले बनाया वीडियों में पत्नी सहित अन्य लोगों पर लगाए प्रताडऩा के आरोप

मरने के पहले बनाया वीडियों में पत्नी सहित अन्य लोगों पर लगाए प्रताडऩा के आरोप

 



अपनी जिंदगी से परेशान युवक ने की आत्महत्या,मरने के पहले बनाया वीडियों में पत्नी सहित अन्य लोगों पर लगाए प्रताडऩा के आरोप

छतरपुर। सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के एक युवक ने प्रताडऩा से तंग आकर सुसाइड कर लिया। युवक ने सुसाइड से पहले मरने का कारण बताते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट किया, जिसमें पत्नी, सास-साले और पुलिस पर परेशान करने के आरोप लगाए हैं। आज शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा।
जानकारी के मुताबिक गुरुवार शाम नरेंद्र सैनी (28) ने जहर खा लिया। तबीयत बिगडऩे पर परिजनों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती किया, लेकिन डॉक्टर ने हालात गंभीर देखते हुए उसे युवक को झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। लेकिन झांसी ले जाने के पहले ही युवक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

मृतक नरेंद्र सैनी के पिता ने बताया कि 3 मई 2022 नरेंद्र की लक्ष्मी सैनी से साथ शादी हुई थी। दोनों को एक साल 2 महीने की बच्ची है। 13 महीने पहले नरेंद्र की पत्नी ने उस पर दहेज का केस लगाया था जो मथुरा कोर्ट में चल रहा है। केस के बाद से ही उसके सास, ससुर और साले फोन लगाकर उसे परेशान कर रहे थे। सिटी कोतवाली थाना पुलिस भी घर जाकर हमको धमकी दे रही थी और थाने बुला रही थी। इस बात से नरेंद्र परेशान था। मृतक के पिता अशोक कुमार सैनी ने आरोप लगाया है कि गुरुवार को दो पुलिस वाले घर आए और पूरे दिन हम लोगों को परेशान किया। मुझसे 15 लाख रूपए भी मांगे। बता दें, कि नरेंद्र की पत्नी बच्ची होने के एक महीने बात से ही अपने मायके में रह रही है और वहीं से उसने दहेज का केस दर्ज किया था।

वहीं मामले में सिटी कोटवाली थाना प्रभारी अरविंद कुजूर ने बताया कि इस मामले में अभी जांच की जा रही है जो तथ्य सामने आएंगे उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी।
पोस्टमार्टम रूम के बाहर मृतक के परिजन युवक ने 25 सेकेंड का वीडियो शेयर किया। जिसमें मरने के पहले नरेंद्र ने एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया। वीडियो में युवक कह रहा है कि मेरे मरने के बाद मेरे मां-बाप, बहन को कभी भी परेशान नहीं किया जाए। मेरे मरने के पीछे का मु य कारण मेरी पत्नी, मेरी सास, मेरा साला और पुलिस का फालतू परेशान करना है।

--- इसे भी पढ़ें ---

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article

-->