Type Here to Get Search Results !
ब्रेकिंग न्यूज़

Breaking Posts

Right Post

बैंक से पैसे निकाल कर घर जा रहे 22 वर्षीय युवक की सड़क हादसे में मौत, पैसे गायब


छतरपुर। ओरछा थाना अंतर्गत महोबा रोड झंझनदेवी के पास तेज रफ्तार ट्रैक में एक बाइक सवार युवक को कुचल दिया जिससे उसकी घटनास्थल पर मौत हो गई घटना की जानकारी रागिनी हंड्रेड डायल को दी हंड्रेड डायल मौके पर पहुंची और हंड्रेड डालर 100 वहां बुलाकर बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया जहां उसका पोस्टमार्टम किया जा रहा है।
जानकारी के अनुसार सुनील पिता रमेश पटेल उम्र 22 वर्ष निवासी आमखेरा का का रहने वाला है। एक साल से नोएडा डॉक्टर की पढ़ाई कर रहा था उसके बैक खाता बंद ही जाने पर 4 दिन पहले गांव आया था, जिसके बाद गुरुवार को छतरपुर एचडीएफसी बैक से पैसे निकालने आया था जिसके बाद बैक से खाता बंद करवाया और 2 लाख 50 हजार निकले और विश्वनाथ कॉलोनी में अपने मकान पर रात में रुका था। शुक्रवार की सुबह 7,30 बजे 2 लाख पचास हजार रुपये लेकर बाइक से घर जा रहा था तभी महोबा रोड पैर झनझन देवी के पास तेज रफ्तार ट्रक एनअल 01 एजी 4508 ने  सामने से टक्कर मरते हुए उसे कुचल दिया जिससे उसकी घटनास्थल पर मौत हो गई राहगीर ने हंड्रेड डायल को सूचना दी हंड्रेड पुलिस ने शव वाहन बुलाकर बॉडी को 9 बजे  जिला अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दी। शुक्रवार की सुबह 11,30 बजे थाना पुलिस ने मृतक का पंचनामा तैयार करते हुए बॉडी का पोस्टमार्टम कराया और परिजनों को सौंप दिया। वहीं थाना पुलिस ने ट्रक को जप्त करते हुए मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी।
मृतक के पिता रमेश पटेल ने बताया कि मेरा बेटा नोएडा में डॉक्टर की पढ़ाई कर रहा था जिसके लिए मैंने उसके खाते में पैसे डाली थी लेकिन उसका खाता बंद हो जाने के कारण वह घर आया था कल उसने खाते से 2 लाख 50 हजार रुपये निकाले और रात में छतरपुर की मकान में रुक गया था सुबह पैसे लेकर घर आ रहा था तभी उसको ट्रैक ने कुचल दिया जिससे उसकी मौत हो गई।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad