-->
पाए सभी खबरें अब WhatsApp पर Click Now

Below Post Ad

Image
कुशवाहा परिवार ने समाज के साथ ज्ञापन देकर की निष्पक्ष जांच की मांग

कुशवाहा परिवार ने समाज के साथ ज्ञापन देकर की निष्पक्ष जांच की मांग

 


दो परिवारों के विवाद में एक पक्ष पर दर्ज हुआ हरिजन एक्ट का मामला

छतरपुर। शहर के ओरछा रोड थाना अंतर्गत ग्राम ढिलापुर में 2 जुलाई को दो परिवारों के बीच विवाद हो गया था। एक पक्ष का आरोप है कि शराब के लिए पैसे नहीं दिए तो यादव परिवार के लोगों ने महिला के  पिता के साथ मारपीट कर दी गई। इतना ही नहीं पुलिस ने यादव परिवार से हुए विवाद पर हरिजन एक्ट का मुकदमा दर्ज कर लिया है। कुशवाहा समाज पीडि़त परिवार के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचा जहां ज्ञापन देकर इस पूरे प्रकरण की निष्पक्ष जांच की मांग की है।

कुशवाहा परिवार की ओर से समाज के सदस्यों के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर एएसपी विक्रम सिंह को ज्ञापन देते हुए अवगत कराया गया कि गत 2 जुलाई को रतन यादव ने ऊषा कुशवाहा से शराब के लिए पैसे मांगे। पैसे देने से इनकार किया तो विवाद हो गया। 

तभी बुद्धप्रकाश कुशवाहा रास्ते से जाने के दौरान रतन यादव ने उनकी लाठी डण्डों से मारपीट कर दी। उसके साथ सतीश यादव भी था। रिपोर्ट लिखाने पीडि़त पक्ष थाने गया लेकिन पीडि़तों का आरोप है कि उनकी रिपोर्ट नहीं लिखी गई। रात में जब वे घर में थे तभी मंगल यादव, मुकेश यादव, अखिलेश यादव, हरि सिंह यादव, अगर यादव गाली-गलौच कर जान से मारने की धमकी दी। 
ऊषा के पति धनीराम ने एसपी को बताया कि उसका किसी भी अनुसूचित जाति वर्ग के सदस्य से विवाद नहीं हुआ लेकिन उनके खिलाफ हरिजन एक्ट की धाराओं के तहत फर्जी मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इस पूरे प्रकरण की निष्पक्ष जांच की जाए।



--- इसे भी पढ़ें ---

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article

-->