Left Post

5/col-left/recent
Type Here to Get Search Results !

अबार मेले से लापता हुई लडक़ी की कई टुकड़ों में मिली लाश

 


पुलिस ने शव की पहचान कराते हुए मामले की जांच शुरू की

रामटौरिया। पुलिस चौकी अंतर्गत आने वाली ग्राम छुल्ला में एक अज्ञात लडक़ी की टुकड़ों में मिली लाश बमनौरा थाना प्रभारी मनोज गोयल एवं रामटौरिया चौकी राजेश कुमार तिवारी प्रभारी  सरकारी वैज्ञानिक डॉक्टर के  साथ पुलिस दल के साथ  घटनास्थल पर पहुंचकर  जांच पड़ताल  शुरू कर दी। लडक़ी की लाश कई टुकड़ों में मिली जानकारी के मुताबिक लडक़ी  यूपी के जिला ललितपुर तहसील महरौनी के ग्राम लुहर्रा गांव की बताई जा रही है बताई जा रही है।
एक हप्ता पहले हुई थी लापता
जो की आज से कुछ समय पहले आबार माता मेला देखने के लिए परिवार के साथ आई थी। दिमाग का संतुलन ठीक नहीं होने के कारण वह ल?की कई दिनों से लापता थी। गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस चौकी रामटोरिया में परिजनों के द्वारा आवेदन दिया गया था।
जिस आधार पर परिवार जनों के द्वारा रिपोर्ट की गई थी वह महिला आज सुबह करीब 8:00 बजे ग्राम छुल्ला के पास रमन्ना  हार में लडक़ी की कई टुकड़ों में लाश मिली और परिजनों के द्वारा पहचान भी की गई है और परिजन लोगों के द्वारा अनुमान लगाया जा रहा है कि लडक़ी को किसी जानवर के द्वारा क्षतिग्रस्त किया गया है और कई टुकड़ों में लडक़ी की लाश बिखरी पड़ी थी और खून भी पूरी तरह से सूख चुका था और कुछ जानवर की तरह निशान भी दिख रहे थे। स्थानीय लोगों का कहना है कि फिलहाल पुलिस अपनी जांच में जुटी हुई है और जांच पड़ताल जारी पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा होगा।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad