Type Here to Get Search Results !
ब्रेकिंग न्यूज़

Breaking Posts

Right Post

रिश्वत लेते पटवारी का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल


घुवारा। बड़ामलहरा अनुभाग के तहसील घुवारा के कुड़ेला हल्का पटवारी बीरसिंह सेन का रिश्वत लेते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमे गरीब किसान से 7 हजार रुपये ले रहा है और पटवारी बोल रहा है 15 हजार रुपया काम के तय हुए थे जिसमे 7 हजार रुपया पहले आए थे और 7 हजार यह है एक हजार रुपया बाकी साथ गाडी का पेट्रोल खर्चा मेरे जेब से हुया है आप पूरा 15 हजार जो तय हुया था वह पैसा दो।
शराब के नशे में रहता है पटवारी-
ग्राम कुड़ेला निवासी कन्हैया लाल लोधी पिता ग्या प्रसाद लोधी ने बताया है कि पटवारी बीरसिंह सेन दिनरात शराब के नशे में रहता बगैर सुविधा शुल्क के कोई काम नही करता है मेरी भूमि खसरा नम्बर 163/ 2,266/ 2,383/ 2,510/ 2,513/ 2,999/ 2 का सीमांकन के आवेदन किया जिसमें राजस्व निरीक्षक एवं हल्का पटवारी बीरसिंह सेन के द्वारा 30 हजार रुपयों की मांग की गई मुझ गरीब के पास इतना पैसा नही होने पर मैने मना कर दिया तो मेरा सीमांकन नही किया गया मैने बीते 11 जून को कलेक्टर साहब को इन दोनों के खिलाप शिकायती आवेदन दिया था लेकिन आज तक कोई कार्यवाही नही हुई है ना ही मेरा सीमांकन कराया गया।

कई बार हो चुके वीडियों वायरल
बीरसिंह सेन पटवारी के कई बार रिश्वत लेते वीडियो वायरल हुए है लेकिन ऐसे भृष्ट कर्मचारियों पर कोई कार्यवाई नही की जाती है। ग्रामीणों ने बताया है कि हल्का पर मुख्यालय नही बनाए है घुवारा निवास बना कर किसानों को बारी बारी से बुला कर यही पर किसानों के साथ पैसों की बात करता है मुख्यालय पर महीनों में कभी कभार जाता है।
इनका कहना है-
यह पूरा मामला मेरे संज्ञान में है, मैं अभी बड़ामलहरा एसडीएम से बात कर विडियो की जांच करवाई जाएगी जांच उपरांत आरोपी पटवारी पर कार्रवाई की जाएगी।
संदीप जीआर, कलेक्टर, छतरपुर

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad