Type Here to Get Search Results !
ब्रेकिंग न्यूज़

IMPORTANT LINKS

बच्चियों को बुरी तरह से छू रहा था अर्धनग्न युवक


मामला सीसीटीवी में हुआ कैद, पुलिस ने आधा घंटे में युवक को पकड़ा


नौगांव। शहर के गणेश मंदिर के पास स्थित एक घर के बाहर गुरुवार की रात 10 बजे के लगभग खेल रही बच्चियों को पकडक़र बुरी नियत से टच करने और गंदी हरकत करने वाले अर्धनग्न युवक को पुलिस ने घटना के आधे घंटे के अंदर ही नालापार मोहल्ले से पकड़ लिया है। हालांकि गंदी हरकत करने वाला युवक प्रथम दृष्टया मानसिक विक्षिप्त नजर आ रहा है, पुलिस शिकायती आवेदन पर मामले में कार्रवाई कर रही है।
बच्चियों के साथ करता था घिनौनी हरकत
बीते दो दिनों पहले 2 वर्षीय बच्ची के साथ हुए यौन उत्पीडऩ का मामला शांत नहीं हुआ था कि गुरुवार रात 10 बजे एक युवक छोटी छोटी बच्चियों को पकडक़र उनके साथ घिनौनी एवं गंदी हरकत करने का मामला सामने आया। गुरुवार की रात 10 बजे के लगभग गणेश मंदिर चौराहे के पास स्थित एक घर के बाहर छोटी छोटी बच्चियाँ खेल रही थी तभी एक अर्धनग्न आए युवक ने बच्ची को पकड़ा और उसके साथ घिनौनी एवं गंदी हरकत करके चला गया। इसके बाद इसी युवक ने मोहल्ले की दूसरी बच्ची को पकडऩे की कोशिश की तो बच्ची युवक को धक्का देकर घर के अंदर चली गई। युवक ने ऐसी घिनौनी हरकत तीन से चार घरों में की तो मोहल्ले में शोर मच गया साथ ही छोटी बच्ची ने बैड टच करने के बारे में घर पर बताया तो सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए तो बच्ची के बताए अनुसार उक्त घटना सच साबित होती दिखी।
वीडिय़ों से मिली पुलिस को जानकारी
जिसके बाद मोहल्ले के जागरूक युवाओं ने घटना का सीसीटीवी फुटेज पुलिस को भेज दिया। पुलिस ने मामले में देरी न दिखाते हुए रात्रि गश्त टीम के सभी पुलिसकर्मियों के मोबाइल पर यह सीसीटीवी फुटेज भेजकर आरोपी की तलाश में लग गई। पुलिस टीम ने विरेंद्र कॉलोनी, हल्लू कॉलोनी, मुख्य बाजार, बस स्टैंड सहित अपने सभी मुखबिरों को अलर्ट कर दिया और पुलिस टीम ने आधे घंटे के अंदर ही आरोपी युवक को नाला पार मोहल्ले के एक घर के बाहर से ऐसी ही हरकत करने के बाद भागते हुए पकड़ लिया।
मानसिक विक्षिप्त नजर आ रहा युवक
पुलिस युवक को पकड़ कर पुलिस थाना परिसर ले गई, जहां पर पकड़े गए आरोपी की हरकत के अनुसार प्रथम दृष्टया आरोपी युवक मानसिक विक्षिप्त नजर आ रहा है, मामले में पुलिस कानूनी एवं डॉक्टरी दोनों सलाह लेकर कार्रवाई करने की बात कह रही है।
शहर में कई लोगों को कर चुका है प्रताड़ित
युवक के पकड़े जाने के बाद अब इससे पीड़ित कई लोग सामने आ रहे हैं, जिसमें घर के बाहर एवं घर के अंदर घुसकर बच्चियों के साथ घिनौनी हरकत करने का मामला सामने आ रहा है। जिसमें अब तक लगभग एक दर्जन से अधिक लोग इस युवक से पीड़ित नजर आए लेकिन इसमें से किसी ने भी पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई, जिससे आरोपी युवक खुलेआम घूम रहा था।
इनका कहना है
शिकायत पर युवक को पकड़ लिया है, युवक मानसिक विक्षिप्त नजर आ रहा है।
नेहा सिंह गुर्जर, एसआई, प्रभारी पुलिस थाना नौगांव

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad