-->
पाए सभी खबरें अब WhatsApp पर Click Now

Below Post Ad

Image
रेलवे स्टेशन पर ढाई माह के मासूम बच्चे की हत्या करने वाले हत्यारे साइको किलर व तांत्रिक बाबा को  गुलगंज पुलिस ने गिरफ्तार किया

रेलवे स्टेशन पर ढाई माह के मासूम बच्चे की हत्या करने वाले हत्यारे साइको किलर व तांत्रिक बाबा को गुलगंज पुलिस ने गिरफ्तार किया


(संदीप सेन)

।।यह घटना और इस आरोपी की गिरफ्तारी बड़े सवाल छोड़ गई कि ऐसे कितने और साइको किलर व तांत्रिक बाबा खुलेआम घूम रहे हैं और न जाने कितने मासूम की जान खतरे में है।।

छतरपुर।दमोह रेलवे स्टेशन पर गरीब आदिवासी माता-पिता के ढाई माह के मासूम बच्चे की मारपीट कर हत्या कर देने वाले हत्यारे को छतरपुर की गुलगंज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।  यह गिरफ्तारी आज रात 9:30 पर गुलगंज थाना क्षेत्र गुलगंज कस्बे के  एक ढाबे से हुई और बाद में  आरोपी को दमोह पुलिस के सौंप दिया गया है।

दरअसल दमोह रेलवे स्टेशन पर गरीब आदिवासी समाज के माता-पिता के ढाई माह के मासूम बच्चे को एक व्यक्ति के द्वारा  बिना कारण ही मारपीट करके मार डाला गया। और उस व्यक्ति का हुलिया रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था । मामला मासूम की निर्मम हत्या का था और इसलिए पुलिस भी इसमें काफी चौकन्नी हो गई ।और चारों तरफ अपने सूत्र दौड़ना शुरू कर दिए ।

घटना दमोह रेलवे स्टेशन की थी और छतरपुर जिला भी दमोह जिले का सीमावर्ती जिला है अतः यहां भी उक्त आरोपी के हुलिए की सूचना दी गई थी साथ ही एक बड़ी सूचना यह भी थी कि उक्त आरोपी जो एक तांत्रिक बाबा जैसा भेष भरे हुए हैं और एक स्कूटी पर सवार होकर छतरपुर की ओर निकला है ।

इसी सूचना के आधार पर छतरपुर पुलिस भी सजग हो गई, और ढाबों व अन्य लोकल चेक पोस्ट पर उक्त आरोपी की तलाश करने लगी ।इसी बीच रात लगभग 9:15 पर गुलगंज थाना प्रभारी को किसी खबरी ने यह सूचना दी की ऐसी ही एक स्कूटी एक ढाबे के बाहर टिकी हुई है जो छतरपुर या गुलगंज की नहीं है और एक तांत्रिक या बाबा जैसे भेष में एक व्यक्ति ढाबे पर खाना खा रहा है ।और उसकी गतिविधि वह हरकतें थोड़ी अजीब है या कहे असामान्य है ।गुलगंज थाना प्रभारी गुरुदत्त शेषा ने इस सूचना के इनपुट पर तुरंत एक्शन लिया और कुछ ही मिनट के बाद उसे ढाबे को घेर लिया गया और जैसे ही उक्त आरोपी तक पुलिस पहुंची उसे तत्काल अपनी अभीरक्षा में ले लिया गया और उसके  हुलिए को दमोह पुलिस के बताए गए हुलिए से मैच कराया गया । हुलिया आरोपी में हुलिए से  100% मैच कर गया और इसके बाद गुलगंज पुलिस उसे तुरंत थाने ले आई। प्रारंभिक पूछताछ में जो बात सामने आई वह चौंका देने वाली थी क्योंकि आरोपी अपने कृत्य पर जरा सा भी शर्मिंदा नहीं था और यह स्पष्ट हो गया है कि यह व्यक्ति साइको किलर है या फिर तंत्र विद्या में लीन है क्योंकि इसकी हरकतें और बातचीत आम इंसानों जैसी बिल्कुल समझ में नहीं आ रही थी।

जब पुलिस ने उससे और ज्यादा पूछताछ की तो उसने बलि देने और तंत्र विद्या में सिद्धि पाने जैसी बातें भी पुलिस के सामने की अपनी गोल-गोल बातों से पुलिस को लगभग 2 घंटे तक घूमाता रहा इसी बीच सूचना मिलने के बाद दमोह पुलिस भी वहां पहुंच गई और उतकी कस्टडी छतरपुर पुलिस से ले ली और उसके बाद दमोह पुलिस उसे लेकर दमोह के लिए रवाना हो गई।

उधर दमोह पुलिस ने उक्त आरोपी की गिरफ्तारी पर एक प्रेस नोट जारी किया जिसमें साफ बताया गया की गिरफ्तारी छतरपुर के गुलगंज इलाके से की गई है लेकिन यह घटना और इस आरोपी की गिरफ्तारी बड़े सवाल छोड़ गई कि ऐसे कितने और साइको किलर व तांत्रिक बाबा खुलेआम घूम रहे हैं और न जाने कितने मासूम की जान खतरे में है।

--- इसे भी पढ़ें ---

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article

-->