स्वास्थ्यकर्मी ने पड़ोस में रहने वाली 2 वर्षीय बच्ची के साथ किया सेक्सुअल असॉल्ट

 


स्वास्थ्यकर्मी ने पड़ोस में रहने वाली 2 वर्षीय बच्ची के साथ किया सेक्सुअल असॉल्ट,पुलिस ने किया मामला दर्ज, आरोपी पहुंचा जेल

नौगांव। शहर के टीबी अस्पताल में पदस्थ लैब अटेंडेंट स्वास्थ्य कर्मचारी के द्वारा अपने पड़ोस में रहने वाली 2 वर्षीय बच्ची के साथ यौन उत्पीडऩ करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने घटना की शिकार बच्ची के परिजनों की रिपोर्ट पर धारा 376 की विभिन्न धाराओं सहित पास्को में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
सोमवार शाम साढ़े सात बजे के लगभग की बताई जा रही है। मामले का खुलासा तब हुआ। जब बच्ची के प्राइवेट पार्ट में दर्द हुआ तो पीड़ित बच्ची की मां बच्ची को लेकर सिविल अस्पताल इलाज के लिए पहुंची। अस्पताल में पदस्थ डॉक्टर टीम ने बच्ची की हालात को देखते हुए मामला गंभीर होने पर पुलिस को बुला लिया। पुलिस ने बच्ची की मां से कढ़ाई से पूंछतांछ की तो मां ने पुलिस को सब कुछ बता दिया।
शहर के भट्ट बंगला के पास गोली भट्ट के मकान में किराए से रहने वाली पीड़ित बच्ची की मां ने पुलिस को बताया कि 3 जून सोमवार की शाम साढ़े सात बजे के लगभग घर पर खाना बना रही थी, बच्ची बाहर खेल रही थी, बगल में किराए से रहने वाला राजा शुक्ला उर्फ हर्षवर्धन आया और बच्ची को गोद में उठाकर अपने कमरे में ले गया, जब काफी देर तक बच्ची नहीं आई और उसके रोने की आवाज आई तो जाकर देखा तो आरोपी राजा शुक्ला उंगली से उसके साथ गलत काम कर रहा था, बच्ची को लेकर घर आ गई, सामाजिक शर्म के कारण किसी को कुछ नहीं बताया। इसके बाद सोमवार की शाम से आलम मंगलवार की सुबह तक बच्ची दर्द के चलते रोती रही तो इलाज के लिए मंगलवार को सिविल अस्पताल पहुंची। अस्पताल में पदस्थ डॉक्टर ने इलाज के दौरान बच्ची को देखा और हालत खराब होने पर पूंछा तो हमने कुछ नहीं बताया। जिसके बाद अस्पताल के डॉक्टर ने पुलिस बुला ली।  अस्पताल पहुंची पुलिस ने पीडि़त बच्ची की मां की रिपोर्ट पर आरोपी आरोपी राजा शुक्ला उर्फ हर्षवर्धन पिता स्वामी प्रसाद शुक्ल निवासी जेल चौराहा नौगांव हाल निवास भट्ट का बंगला के पास, गोली भट्ट का किराए के मकान के ऊपर धारा 363, 376(1), 376(एबी) आईपीसी 3/4, 5 एम/6 पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को तलाश में लग गई। बुधवार की देर शाम पुलिस ने आरोपी राजा शुक्ला उर्फ हर्षवर्धन को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस एसआई नेहा सिंह गुर्जर ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार किया है पूंछतांछ करने के बाद न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया।
जानकारी के अनुसार नौगांव के अधिवक्ता संघ ने अपने एक लेटर पेड पर घटना का लेख करते हुए जारी किया है। उन्होंने उस लेख में कहा है कि जो 3 तारीख 24 को दो वर्ष की मासूम के साथ दरिंदे ने घटना की है। उसकी ओर से हमारा अधिवक्ता संघ निर्णय लेता है कि कोई भी अधिवक्ता उस दरिंदे की ओर से पैरवी नहीं करेगा।

Comments

Popular posts from this blog

डंडे से मारकर छतरपुर के पूर्व विधायक अलोक चतुर्वेदी को साधु ने मंदिर से बाहर निकाला

छतरपुर कलेक्टर को भोपाल मानव अधिकार आयोग ने किया उचित कार्यवाही करने का नोटस जारी

फिल्मी तर्ज पर अपराधियों पर शिकंजा कसने में जुटे एसडीओपी चंचलेश मरकाम