-->
पाए सभी खबरें अब WhatsApp पर Click Now

Below Post Ad

Image
युवक को निर्वस्त्र कर पीटने के वीडियो वायरल के मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार 1 फरार

युवक को निर्वस्त्र कर पीटने के वीडियो वायरल के मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार 1 फरार

 


D IG ललित शाक्यवार,SP अगम जैन के निर्देश पर हुई वीडियो वायरल होने के 20 मिनिट के अंदर आरोपियों की धड़पकड़..

●ASP विंक्रम सिंह,CSP अमन मिश्रा के मार्गदर्शन में कोतवाली टीआई अरविन्द्र कुजूर, टीआई बाल्मीक चौबे ने टीम के साथ कि धड़पकड़..

छतरपुर। बीच सड़क युवक को कट्टे की नोक पर निर्वस्त्र कर बेरहमी से मारपीट कर युवक का निर्वस्त्र वीडियो वायरल होने का मामला सामने आया है। जहां छतरपुर रेंज DIG ललित शाक्यवार, SP अगम जैन के निर्देश पर वायरल वीडियो के 20 मिनिट के अंदर ही आरोपियों की पहचान कर धड़पकड़ जारी है। जिसमें अब पहचान हुए देवा ठाकुर और लकी घोष गिरफ्तार हुए हैं तो वहीं अन्नू घोष फरार बताया जा रहा है।

●यह है वीडियो में..

घटना छतरपुर शहर सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र की फूला देवी मार्ग के पास सुनसान सड़क की है। वायरल वीडियो में पीड़ित युवक युवक के सर में गंभीर चोटें आई दिखाई दे रही हैं। आरोपी सरेआम बेल्ट, लात, घूंसों और कट्टे की बट से उसके साथ मारपीट कर रहे हैं बाद में उसको निर्वस्त्र किया जाता है। इस दौरान युवक हाथ जोड़कर रहम की भीख मांगता दिख रहा है। युवक को पीटते और गन्दी गालियां देते नजर आ रहे दो बदमाश इसे मार रहे हैं तो उनमें से अन्य साथी इस घटना का LIVE वीडियो बना रहे हैं।

यह घटना के रोंगटे खड़े कर देने वाली है उक्त वीडियो 1 सप्ताह पुराना बताया जा रहा है। पर अब जब वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आई और आरोपियों की धरपकड़ में जुट गई है।

●जिले के आला अधिकारी एक्टिव..

मामले में DIG ललित शाक्यवार, SP अगम जैन, ASP विंक्रम सिंह के निर्देशन में CSP अमन मिश्रा, कोतवाली टीआई अरविन्द्र कुजूर, सिविल लाईन टीआई बाल्मीक चौबे और पुलिस टीम इस मामले में अग्रिम कार्यवाही पर जूटे हुए हैं।

मामले में कानूनी सलाहकार DPO प्रवेश अहीरवार, ADOP कृष्णा गौतम भी कोतवाली पहुँचे भी कोतवाली पहुंचे हैं। हालांकि मामला संज्ञान में आने के बाद मामले में पीड़ित फरियादी कोतवाली पहुंचकर शिकायत दर्ज करवा रहा है।

--- इसे भी पढ़ें ---

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article

-->