-->
पाए सभी खबरें अब WhatsApp पर Click Now

Below Post Ad

Image
प्लाट मालिक सुनील साहू ने एसपी को शिकायती आवेदन देकर लगाये गंभीर आरोप

प्लाट मालिक सुनील साहू ने एसपी को शिकायती आवेदन देकर लगाये गंभीर आरोप

 


भारती की जमीन और हरिओम की हत्या के बाद भाजपा नेत्री भारती का एक और कारनामा 

झूठे छेड़छाड़ के मामले में फसाने की धमकी देकर करती है जमीनों पर कब्जा 


छतरपुर। नौगांव में भाजपा नेत्री भारती साहू के आतंक से गरीब और किसान खासे परेशान है। भारती के द्वारा गरीबों की जमीनों पर कब्जा किया जा रहा है। इतना ही नहीं छेड़छाड़ की झूठे केस में फसाने की भी धमकी दी जाती है। जिससे परेशान लोग अपनी जमीन पर मकान तक नहीं बना पर रहे है।
नौगांव निवासी सुनील कुमार साहू पिता देवीदीन साहू निवासी वार्ड नम्बर 13 नौगांव ने एसपी ऑफिस में शिकायती आवेदन देकर भाजपा नेत्री भारती साहू पर गंभीर आरोप लगाये है। भाजपा नेत्री भारती से परेशान सुनील ने छतरपुर आकर एएसपी विक्रम सिंह को अपनी व्यथा सुनाई। पीडि़त सुनील ने कहा कि मौजा नौगांव में खसरा नम्बर 754/2 में से रकवा 0.011 है. को विक्रेता हरीश कुमार साहू पिता देवीदीन उर्फ दिब्बी साहू निवासी नौगांव से 13 अक्टूबर 2014 को रजिस्टर्ड विक्रय पत्र क्रमांक 1895 के माध्यम से क्रय किया था। 
आर्थिक रूप से कमजोर होने के कारण में अपनी जमीन पर मकान निर्माण नहीं कर सका। इसी दौरान भाजपा नेत्री भारती साहू ने राजनैतिक पहुंच का लाभ उठाकर प्लाट को अनाधिकृत रूप से हड़पने की नियत से जबरन कब्जा कर लिया। पीडि़त सुनील ने बताया कि भारती साहू के साथ बाबू साहू, लखन साहू, पकज साहू जो आपराधिक किस्म के व्यक्ति है।भारती साहू को उनका पूर्ण सहयोग रहता है जब भी हम प्लाट पर निर्माण कार्य करने जाते है तो भारती साहू वहां पहुंच कर धमकाते हुए कहती है।अगर तुमने यह प्लाट नहीं छोड़ा तो वह उसे छेड़छाड के झूठे केश में फसवा देंगे।  भारती साहू भाजपा की नेत्री है जिस कारण नौगांव थाने में कई बार शिकायतें करने के बाद भी कोई कार्यवाही नहीं होती। पीडि़त सुनील साहू ने एसपी से न्याय की गुहार लगाते हुए भारती साहू पर सख्त कार्यवाही की मांग की। 

--- इसे भी पढ़ें ---

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article

-->