-->
पाए सभी खबरें अब WhatsApp पर Click Now

Below Post Ad

Image
 घर में घुसकर चोरों ने उड़ाये लाखों के जेवरात, फैली सनसनी

घर में घुसकर चोरों ने उड़ाये लाखों के जेवरात, फैली सनसनी


हरपालपुर। नगर में थाना पुलिस की सुस्ती के चलते चोरी का सिलसिला शुरू हो गया है। अज्ञात चोरों की सिलसिलेवार चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। थाना पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी हैं। बीती रात अज्ञात चोरों ने निजी फाइनेंस बैक कर्मी के  मकान को निशाना बना कर बड़ी चोरी की वारदात को अंजाम दिया। परिजन घर मे सोते रहे अज्ञात चोरी के बड़ी शातिर तरीके से  बगल के कमरे से अलमारी का लॉक खोलकर दो लाख से अधिक नगदी सहित लाखों रुपए के सोने चांदी के आभूषणों पर हाथ साफ कर दिया।
चोरी की वारदात की जानकारी लगने पर मौके पर थाना पुलिस टीआई राकेश साहू वारदात के सम्बंध में तफ्तीश की चोरी की बड़ी वारदात को देखते हुए फिंगरप्रिंट स्पर्ट,डॉग स्वार्ड टीम को बुलाया जिस वारदात स्थल निरीक्षण कर साक्ष्य जुटाए।
जानकारी अनुसार नगर के वार्ड क्रमांक 14  केके दाल मील के पास रहने वाले योगेश रावत जो निजी फाइनेंस बैंक सैल्स ऑफिसर के पद पर पदस्थ हैं। उन्होंने थाना पुलिस को दिये आवेदन में बताया कि रोजाना की घर सुबह हरपालपुर से छतरपुर बैंक जाकर शाम को घर वापस आ जाता हूँ।
घर मे मां बहन और बच्चे हैं पिता सूरत में रहते हैं।रोजाना की तरह गुरुवार की रात साढ़े 11 बजे हम सभी परिजन खाना खाकर सोने चले गए। योगेश रावत छत पर सोने चले गए तो माँ नीचे हाल में सो गई। बहन बच्चे बरामदे में सो गए।
सुबह जब योगेश की मां नहाकर कर छत कपड़े डालने गई तो जेवरात का बॉक्स छत पर पड़ा था। जिस बाद परिजनों ने अंदर के कमरे में जाकर अलमारी देखी तो लॉक थी जब उनको खोलकर देखा तो उन में रखे सोने चांदी के जेवरात गायब था। जिस के  परिजनों के होश उड़ गए।
चोरी की सूचना पर थाना प्रभारी राकेश साहू ने पुलिसबल के साथ चोरी के घटनास्थल पर पहुंच कर चोरी की वारदात का निरीक्षण  किया। चोरों ने कमरे की अलमारी में रखे 2 लाख 15 हजार नगदी, से 50 नगदी 13 सोने की जेंट  अंगूठी, 17 लेडीज अंगूठी, तीन जोड़ी झुमकी,चार जोड़ी सुईधागा, चार नाक की कील,एक हार सोने का ,दो मंगलसूत्र सोने के,दो ब्रजबाला सोने के, दो हाय सोने की,चांदी के सिक्के, एक सोने ओम पेंडल, 40 जोड़ी छोटी बड़ी चांदी की पायल, सहित अज्ञात चोरों ने समान पर हाथ साफ कर दिया। लाखों रुपयों की बड़ी  चोरी की वारदात के चलते थाना पुलिस हरकत में आई मौके पर अज्ञात चोरों का सुराग लगाने के लिए फिंगरप्रिंट स्पर्ट, डॉग स्वार्ड वारदात स्थल पर पहुँच कर करीब दो घंटे से अधिक समय तक साक्ष्य एकत्रित करने की कार्यवाही की गई।

--- इसे भी पढ़ें ---

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article

-->