-->
पाए सभी खबरें अब WhatsApp पर Click Now

Below Post Ad

Image
बुजुर्ग ने थाने में दिया आवेदन, पुलिस मामले की जाँच में जुटी

बुजुर्ग ने थाने में दिया आवेदन, पुलिस मामले की जाँच में जुटी

 


अपाचे बाइक सवारों ने बुजुर्ग से की टप्पेबाज़ी

हरपालपुर। नगर में चोरी की वारदातों थमने का नाम नहीं ले रही थाना पुलिस की सख्ती के बाद भी आएदिन कोई न कोई वारदाते हो रही हैं। अभी बीते रोज नगर में दो घरो ने हुई लाखों की चोरी के खुलासे के लिए पुलिस हाथपैर मार रही वही नगर में बाइक गैंग भी सक्रिय हो गई हैं।
एमपीयूपी बॉडर का संवेदनशील थाना होने के बाद भी पुलिस की लचर शैली के चलते बदमाश वारदात करने से नहीं रुक रहे हैं। नगर महीने भर मे आधा दर्जन से अधिक बाइक की चोरी की वारदातें हो रही हैं चोर लगातार नगर चारो ओर बाइक चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं।
वही बीते एक सफ्ताह से नगर में अब टप्पेबाज़ी की घटनाओं में यकायक इजाफा हुआ हैं पीडि़त का आदेवन लेकर थाने से चलता करती हैं उनके आवेदन न मामला दर्ज होता न आगे कोई कार्यवाही होती हैं।
बीते रोज नवागत पुलिस अधीक्षक अगम जैन द्वारा नगर की सड़कों पर पुलिस बल के साथ पैदल भृमण कर आम लोगों व्यापारी को सुरक्षा का भरोसा दिया था। एसपी के प्रयास के बाद भी नगर ये छोटी बड़ी चोरी की घटनाएं थम नहीं रही हैं।
मंगलवार को एक फिर अपाचे बाइक सवार अज्ञात युवकों द्वारा राठ रोड़ पर श्मशान घाट के पास इमलिया निवासी 54 वर्षीय टिक्कू कुशवाहा को लिफ्ट देने के बहाने जबरन बाइक पर बैठा कर बुजुर्ग के कुर्ते की जेब मे रखें दो हज़ार रुपये नगद मोबाइल फोन पार कर दिया।
बुजुर्ग जब बाइक से उतर कर बीड़ी का बेंडल लेने जेब हाथ डाला तो उस जेब कटने का अहसास हुआ। जब तक अज्ञात बाइक सवार युवक गायब हो चुके थे।
पीडि़त बुजुर्ग ने अपने साथ हूई घटना की जानकारी थाने देने पहुँच तो थाना पुलिस बुजुर्ग थाने आधा घंटे तक बैठाकर कर मोबाईल नम्बर याद न होने से बुजुर्ग आवेदन लेने से इंकार कर उसे चलता कर दिया।
थाना पुलिस पीडि़त बुजुर्ग के साथ रवैया समझ से परे रहा।

--- इसे भी पढ़ें ---

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article

-->