-->
पाए सभी खबरें अब WhatsApp पर Click Now

Below Post Ad

Image
वसूली करने में लगे नगर पालिका की अतिक्रमण टीम, पर्दा डालने में लगी सीएमओ

वसूली करने में लगे नगर पालिका की अतिक्रमण टीम, पर्दा डालने में लगी सीएमओ

 


अतिक्रमण की कार्यवाही छोड़, फूड विभाग का काम कर रहे नपा कर्मचारी

खाद्य विभाग की जगह नपा के कर्मचारियों ने मारा आईस्क्रीम फैक्ट्री पर छापा, जमकर हुई गाली गलौज,विवाद बढऩे पर भागे नगर पालिका के अतिक्रमण कर्मचारी

छतरपुर। विगत दिनों नौगांव रोड स्थित सौरा रोड पावर हाउस के पास एक आईस्क्रीम फैक्ट्री में नगर पालिका की अतिक्रमण टीम के द्वारा छापा मार कार्यवाही की गई। जिसका विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। नगर पालिका की अतिक्रमण टीम आईस्क्रीम  फैक्ट्री के अंदर पहुंच कर पूरी जांच पड़ताल करते रहे। इसके बाद धीरे धीरे मामला तूल पकडऩे लगा। आईस्क्रीम फैक्ट्री संचालक ने जब यह पूछा की आप लोग कहा से है तो नगर पालिका छतरपुर के आने की जानकारी दी। जब आईस्क्रीम फैक्ट्री संचालक ने यह पूछा कि खाद्य विभाग की टीम कार्यवाही करती है नगर पालिका के द्वारा तो आज फैक्ट्री के अंदर नहीं आई। देखते ही देखते गर्मा गर्मी बढऩे लगी और मामला गाली गालौज तक आ गया। इतना ही नहीं धीरे धीरे मारपीट तक पहुंच गया। बताया जा रहा है कि पहले तो नगर पालिका की टीम द्वारा फैक्ट्री संचालक पर दबाव बनाया गया लेकिन फिर मामला बढऩे लगा तो वह नगर पालिका की टीम ने तुरंत चाल चलते हुए यह कहने लगी तक हम तो नाली की शिकायत पर नाली का अतिक्रमण हटाने आये है। फिर क्या था मामला बढऩे के बाद नगर पालिका की टीम वहां से भागती नजर आई।  इतना ही नहीं आईस्क्रीम फैक्ट्री संचालक की पत्नी ने भी नगर पालिका टीम को जमकर खरी खौटी सुनाई। इसके बाद अवैध वसूली करने वालों की पीडि़त महिला ने ओरछा रोड थाने में शिकायत की। लेकिन इस मामले को पुलिस द्वारा दवा दिया गया। अब देखना यह है कि नगर पालिका की अतिक्रमण टीम जो इन दिनों खाद्य विभाग काम करने लगे हुई है उस पर क्या कार्यवाही की जाती है या फिर इस मामले को दवा दिया जायेगा।
इनका कहना-
जब इस संबंध में सीएमओ माधुरी शर्मा को बताया गया कि नगर पालिका की अतिक्रमण टीम खाद्य विभाग का काम कर रही है। नौगांव रोड पर आईस्क्रीम फैक्ट्र के अंदर खुश कर दवाब बना रहे है। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है तो सीएमओ माधुरी शर्मा ने कर्मचारियों का बचाने का प्रयास करते हुए कहा कि वह अतिक्रमण की कार्यवाही में गए थे और वह फैक्ट्री के बाहर थे। जबकि वीडियो में साफ दिख रहा है कि नगर पालिका के अतिक्रमण कर्मचारी फैक्ट्री के अंदर दवाव बनाते घूमते दिख रहे है।

--- इसे भी पढ़ें ---

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article

-->