-->
पाए सभी खबरें अब WhatsApp पर Click Now

Below Post Ad

Image
 दो बदमाशों ने युवक को दिन दहाड़े मारी तीन गोली, दोनों आरोपी फरार

दो बदमाशों ने युवक को दिन दहाड़े मारी तीन गोली, दोनों आरोपी फरार



छतरपुर। जिले के थाना सिटिकोत वाली क्षेत्र में बदमाशों ने सोमवार दोपहर करीब 3.20 बजे एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया है। घटना की सूचना पर पहुंची डायल 100 ने अब्दुल मलिक मंसूरी पिता पीर मोहम्मद (32) साल निवासी मन्यारी मोहल्ला थाना सिटी कोतवाली को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जानकारी के मुताबिक, युवक अपनी राजनगर बाइपास पर स्थित फोम फैक्ट्री पर बैठा हुआ था। तभी दो बदमाश सैफ और मोहम्मद बाइक से आए और फैक्ट्री पर बैठे अब्दुल पर 315 के देशी कट्टे से गोली चला दी। जिससे अब्दुल के कंधे पर गोली लगी। आरोपियों ने 3 गोली मारी, जो एक फैक्ट्री के रखे गद्दे में जा लगी, दूसरी गोली बगल से निकल गई. जबकी तीसरी गोली अब्दुल के कंधे को छूकर निकल गई। जिससे वह घायल हो गया। घटना को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी बाइक से फरार हो गए। जिसके बाद घटना देख फैक्ट्री में काम कर रहे कर्मचारियों ने परिजनों और पुलिस को सूचना दी। जहां करीब एक घंटे बाद डायल 100 पुलिस पहुंची और घायल को अपने वाहन से जिला अस्पताल लेकर आई। जहां इलाज जारी है।
एडिशनल एसपी बोले- जांच के बाद होगी कार्रवाई -
अभी कुछ समय पहले सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र से जानकारी मिली है कि अब्दुल मलिक मंसूरी के कंधे में गोली लगी है। अस्पताल में इलाज चल रहा है। सिटी कोतवाली पुलिस भी पहुंच चुकी । है एमएलसी के बाद जांच के कार्रवाई की जाएगी।
पैसे को लेकर था विवाद-
घायल अब्दुल मलिक मंसूरी ने बताया कि 2019 में लेन-देन को लेकर विवाद हुआ था और सैफ द्वारा बहन को भी परेशान किया जाता था। बहन की शादी हो गई। उसके बाद सोमवार को बाइक से सैफ और मोहम्मद नशे में धुत होकर आए और तीन गोली चला दी। जिसमे एक गोली कंधे को छूकर निकल गई। जब कंधे को देखा तो लहूलुहान था जिससे वही गिर गए। पुलिस को जानकारी दी तो समय पर नहीं पहुंची, लेकिन करीब एक घंटे बाद डायल 100 पुलिस आई और अपने वाहन से अस्पताल लेकर पहुंची। जहां इलाज चल रहा है। हालांकि घायल की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।


--- इसे भी पढ़ें ---

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article

-->