Type Here to Get Search Results !
ब्रेकिंग न्यूज़

IMPORTANT LINKS

कानपुर से शहर के विश्वनाथ कॉलोनी पहुंची लडकी को मारी गोली



मामला संदेहास्पद होने के कारण पुलिस ने एक आरोपी पर किया मामला दर्ज


छतरपुर। जिले की सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में नौगांव रोड स्थित विश्वनाथ कॉलोनी के एक मकान में जन्मदिन पार्टी के दौरान हुए विवाद के दौरान 2 आरोपियों ने एक युवक पर फायर कर दिया। लेकिन निशाना चूकने से अवैध हथियार से निकली गोली पास में बैठी कानपुर की 15 वर्षीय डांसर के पैर में लग गई। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस अधिकारियों ने मौका मुआयना कर एक आरोपी पर मामला दर्ज कर लिया गया है। शहर में तमराई मोहल्ले के चंद्रशेखर चौरसिया ने बताया कि सोमवार 18 मार्च को उसका जन्मदिन था। जिसमें शामिल होने के लिए उत्तर प्रदेश कानपुर की 15 वर्षीय डांसर अपनी सहेली के साथ छतरपुर पहुंची। सोमवार की देर रात चंद्रशेखर और कानपुर की डांसर भूमि पिता अतुल शुक्ला विश्वनाथ कॉलोनी स्थित एक मकान में जन्मदिन की पार्टी मना रहे थे।

इस दौरान बड़ामलहरा का आदतन अपराधी मंजू पटेरिया अपने एक साथी के साथ पहुंचा और डांसर को अपने साथ ले जाने की बात कहने लग। चंद्रशेखर और डांसर द्वारा मना करने पर विवाद हो गया। जबकि नाबालिग का कहना है कि मै अपनी नानी के यहां जन्म दिन मनाने आई थी। वहीं चंद्रशेखर चौरसिया का कहना है कि मेरे जन्म दिन में डांसर बनकर भूमि शुक्ला आई थी। डांस को लेकर विवाद हुआ है। मामला कुछ भी हो मकान मालिक से लेकर तीनों के कथनों में अंतर होने के कारण कयास और भी अधिक लगाए जा रहे है। लेकिन जब आरोपी पुलिस गिरफ्त में आयेग तब ही पूरी घटना की सच्चाई सामने आ सकती है।
इसी बीच बड़ामलहरा के आदतन अपराधी मंजू पटेरिया ने अवैध हथियान निकाला और चंद्रशेखर पर फायर कर दिया। हालांकि, निशाना चूक जाने से गोली डांसर के पैर में लग गई। इसके बाद आरोपी अपने साथी सहित मौके से फरार हो गया। घटना के बाद चंद्रशेखर ने पुलिस को सूचना देते हुए नाबालिग डांसर को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया।
घायल भूमि शुक्ला का कहना है कि कानपुर से अपनी नानी के संतोषी तिवारी के जन्मदिन में शामिल होने आई थी। इसी दौरान मेरे साथ यह हादसा हुआ है। जबकि मामला पूरा का पूरा संदिग्ध बताया जा रहा है। क्योंकि जिस स्थान पर घटना घटित हुई है वह स्थान पहले से ही बहुचर्चित बना हुआ है। मामला कुछ भी हो पुलिस प्रशासन इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। घटना किस मामले को लेकर घटी है यह पूरे शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad