-->
पाए सभी खबरें अब WhatsApp पर Click Now

Below Post Ad

Image
सीआईआईटी संचालक सुरेन्द्र यादव के गुंडों पर दर्ज हुई एफआईबार

सीआईआईटी संचालक सुरेन्द्र यादव के गुंडों पर दर्ज हुई एफआईबार

 



संस्था की महिला कर्मचारी को धमकाने के लिए घर पर भेजे थे गुंडे

छतरपुर। छतरपुर में संचालित एक प्राईवेट कंपनी के संचालक और महिला कर्मचारी के बीच चल रहा विवाद अब और भी गहराता जा रहा है। महिला कर्मचारी का आरोप है कि कंपनी के संचालक ने दो गुंडों को उसके निवास स्थल पर भेजा और दोनों गुंडों ने गाली-गलौज की है। उक्त शिकायत के आधार पर कोतवाली पुलिस ने दो नामजद युवकों के विरुद्ध धारा 294, 506, 34 आईपीसी के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया है।
शिकायतकर्ता रागनी पुत्री सूरत सिंह यादव उम्र 22 वर्ष निवासी ग्राम उजरा थाना गढ़ीमलहरा ने बताया कि वह छतरपुर के पठापुर रोड पर मुन्नालाल कुशवाहा के मकान में अपनी बहन निधि और वंदना के साथ किराए से निवास करती है। रागनी के मुताबिक उसकी बहन निधि यादव गत 5 वर्षों से किशोर सागर तालाब पर स्थित स्मार्ट वैल्यू कम्पनी की संस्था सीआईआईटी में काम करती थी। कार्य के दौरान कंपनी के संचालक सुरेन्द्र यादव और निधि का लेनदेन को लेकर विवाद हो गया था, जिसको लेकर सुरेन्द्र यादव निधि से बुराई मानता है। रागनी के मुताबिक 26 फरवरी को उसकी बहन निधिी किसी काम से सागर गई थी और वह घर पर अपनी बहन वंदना के साथ थी। रात करीब 10:30 बजे युवराज परमार निवासी बरेठी तथा कमलेन्द्र राजा निवासी चौका (छिरावल) घर के बाहर आकर गालियां देने लगे। जब वंदना ने उनका विरोध किया तो दोनों ने तरह-तरह की धमकियां देकर, जान से मारने की बात कही। जब निधि सागर से वापिस लौटी तब दोनों बहनों ने उसे घटना की जानकारी दी, जिसके बाद तीनों बहनों ने थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई।
कंपनी संचालक सुरेंद्र यादव पर लगे गंभीर आरोप-
किशोर तालाब के पास संचालित स्मार्ट वैल्यू कम्पनी की संस्था सीआईआईटी कम्प्यूटर सेंटर के संचालक वाले सुरेंद्र यादव पर पीड़िता ने गंभीर आरोप लगाए हैं। उसका कहना है कि सुरेंद्र यादव द्वारा लड़कियों को काम देने के नाम पर बहलाया-फुसलाया जाता है इसके बाद उन्हें गलत काम करने के लिए मजबूर किया जाता है। लड़कियां अगर उसके साथ गलत काम करने से इंकार करती हैं तो फिर उन्हें धमकी दी जाती है और डरा-धमकाकर उनके साथ गलत काम किया जाता है। अब तक सुरेंद्र यादव दर्जनों लड़कियों के साथ गलत काम कर चुका है। पीड़िता के मुताबिक सुरेंद्र यादव उसके साथ भी गलत काम करना चाहता था, लेकिन जब उसने बात नहीं मानी तो अब उसे प्रताड़ित किया जा रहा है।

--- इसे भी पढ़ें ---

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article

-->