Type Here to Get Search Results !
ब्रेकिंग न्यूज़

IMPORTANT LINKS

अवैध हथियार लिए आरोपी गिरफ्तार इंस्टाग्राम की खुद की प्रोफाइल में दहशत फैलाने के लिए अवैध हथियार के साथ फोटो की थी अपलोड

 


छतरपुर। पुलिस अधीक्षक द्वारा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में होने वाली गतिविधियों पर मॉनिटरिंग की जा रही है। अवैध गतिविधियों पाए जाने पर आरोपी के विरुद्ध शीघ्र वैधानिक कार्रवाई भी की जा रही है। बुधवार को दोपहर रोड पेट्रोलिंग के दौरान महाराजपुर पुलिस को ग्राम बुढरक में एक नवयुवक के अवैध हथियार तमंचा लेकर दहशत फैलाने की सूचना प्राप्त हुई। साथ ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम में खुद की प्रोफाइल में अवैध हथियार के साथ भय दिखाने हेतु फोटो अपलोड की गई थी।
सूचना प्राप्त होते थाना प्रभारी महाराजपुर सुरभि शर्मा व पुलिस टीम ग्राम बुढरक पहुंची। पुलिस को आता देख संदेही ने भागने का प्रयास किया जिसको घेराबंदी कर पकड़ लिया। तलाशी लेने पर दाहिनी तरफ कमर में तमंचा खोसे मिला एवं जेब में 2 कारतूस मिले। पुलिस ने 315 बोर के अवैध लोहे के देशी तमंचे, दो जिंदा कारतूस को जप्त कर पूछताछ पर आरोपी ने अपना नाम नंदराम पाल उम्र 21 वर्ष निवासी ग्राम बुढरक थाना क्षेत्र महाराजपुर का होना बताया। आरोपी का यह कृत्य आयुध अधिनियम के तहत दंडनीय होने से 315 बोर देशी तमंचा, 2 जिंदा कारतूस जप्त कर अभियुक्त के विरुद्ध अपराध पंजीबद्ध कर न्यायालय पेश किया गया। उक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी महाराजपुर सुरभि शर्मा, उप निरीक्षक अजय शाक्य एवं पुलिस टीम थाना महाराजपुर की महत्वपूर्ण भूमिका रही।


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad