-->
पाए सभी खबरें अब WhatsApp पर Click Now

Below Post Ad

Image
रात में लूट सुबह हत्या, अपराध रोकने में पुलिस प्रशासन नकाम

रात में लूट सुबह हत्या, अपराध रोकने में पुलिस प्रशासन नकाम

 


रात में लूट सुबह हत्या, अपराध रोकने में पुलिस प्रशासन नकाम,अपराधों को कौन देखे साहिब की पुलिस लगी वसूली में?
 

छतरपुर।पुलिस के लिए छतरपुर जिले में लगातार घटित हो रही वारदातें एक बड़ी चुनौती बनती जा रही है, बीती रात एक सर्राफा व्यापारी के साथ तकरीबन 12 लाख रुपए की लूट होती है और रंगों के पर्व होली की सुबह युवक की गोली मारकर हत्या कर दी जाती है। इसके पूर्व बहुजन समाज पार्टी के नेता महेंद्र गुप्ता की भी सरे राह गोली मारकर हत्या की गई थी। इन दोनों जिले में जिस तेजी से अपराधों का ग्राफ बढ़ रहा है
 
उस तेजी से पुलिस अपराधियों को पकड़ने में नाकाम साबित हो रही है इस कारण पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवालिया निशान उठने लगे हैं। सोमवार को शहर के महोबा रोड पर युवक की जमीनी विवाद को लेकर हत्या की गई यह विवाद तकरीबन शहर महापूर्व जमीन पर मालिकाना हक को लेकर उपजा था और लगातार विवाद की स्थिति बनने के कारण थाने से लेकर पुलिस अधीक्षक तक संबंधितों द्वारा शिकायतें भी की गई थी। सूत्रों की माने तो पुलिस के आला अधिकारियों को भी यह जानकारी थी कि उक्त जमीन को लेकर लगातार विवाद चल रहा है। अगर समय रहते उनके द्वारा उचित कार्रवाई की जाती तो आज एक युवक की जान ना जाती। छतरपुर में भाजपा नेता और उसके साथियों के मिलकर प्रॉपर्टी डीलर को गोली मार दी है। जिससे उसकी मौत हो गई है. पूरा मामला ज़मीन विवाद का बताया जा रहा है।

 
 मध्य प्रदेश के छतरपुर में एक प्रॉपर्टी डीलर  की गोली मारकर हत्या हुई है. इस घटना को अंजाम देने के लिए BJP के एक नेता ने प्रॉपर्टी डीलर को फोन करके बुलाया। उसे गले लगाया और फिर उसकी कनपटी पर गोली मार दी। इस घटना के बाद पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना छतरपुर के महोबा रोड की है। मृतक का नाम हरिओम शुक्ला बताया जा रहा है।

ये है पूरा मामला -
जानकारी के मुताबिक़ छतरपुर का रहने वाला हरिओम प्रॉपर्टी डीलर का काम करता है। ज़मीन को लेकर विवाद चला रहा था. छतरपुर के महोबा रोड पर होली के दिन सोमवार दोपहर करीब 12 बजे आकाश यादव, भाजपा जिला उपाध्यक्ष अभिषेक परिहार, शिवम सोनी और रासू नाम ने मिलकर प्लान बनाया। हरिओम को कॉल किया और कहा कि अब अपना समझौता हो गया है।सूत्रों की माने तो पुलिस के आला अधिकारियों को भी यह जानकारी थी कि उक्त जमीन को लेकर लगातार विवाद चल रहा है। अगर समय रहते उनके द्वारा उचित कार्रवाई की जाती तो आज एक युवक की जान ना जाती। छतरपुर में भाजपा नेता और उसके साथियों के मिलकर प्रॉपर्टी डीलर को गोली मार दी है। जिससे उसकी मौत हो गई है. पूरा मामला ज़मीन विवाद का बताया जा रहा है।पहली गोली गर्दन के पीछे सिर में लगी और दूसरी गोली कनपटी पर लगी। मृतक हरिओम शुक्ला के भाई दीपक शुक्ला ने आरोप लगाया कि आकाश यादव ने गोली चलाई। जिससे हरिओम की मौत हुई. दीपक के अनुसार आरोपियों ने पहले भी उनके घर पर गोली चलवाई थी। जिसकी पुलिस से शिकायत की गई थी। लेकिन आरोपी भाजपा नेता होने के कारण पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया था।
ये भी रहे मौजूत -
वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक  अगम जैन, ASP विक्रम सिंह और CSP अमित मिश्रा समेत सिटी कोतवाली, ओरछा थाना, सिविल लाइन, यातायात पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने मौके से 4 बाइक और एक जिप्सी कार जब्त की है. ASP विक्रम सिंह ने बताया कि गन शॉट से हरिओम शुक्ला की मौत हुई है।सिटी कोतवाली थाना में 4 लोगों पर नामजद मामला दर्ज कर लिया गया है। इनमें आकाश यादव, अभिषेक परिहार, रासू राजा और शिवम सोनी शामिल हैं।

पहले अच्छी दोस्ती थी-
मृतक हरिओम शुक्ला के ड्राइवर प्रशांत कुशवाहा ने बताया कि सोमवार दोपहर करीब 12 बजे आकाश, अभिषेक और रासू ने होली मिलन के लिए बुलाया था। आरोपी से हरिओम की पहले अच्छी दोस्ती थी. कुछ समय पहले जमीन विवाद के कारण दोनों में अनबन चल रही थी। मृतक हरिओम शुक्ला के शव का पोस्टमार्टम डॉ. तौसीफ रजा, डॉ. सुरेंद्र शर्मा और नंद किशोर जाटव की तीन सदस्यों की टीम ने किया. डॉ. तौसीफ रजा ने बताया कि सिर में 2 गोली लगी है।मृतक के शव का पोस्टमार्टम करने के बाद रात करीब 8.15 बजे शव परिजनों को सौंप दिया गया।

--- इसे भी पढ़ें ---

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article

-->