-->
पाए सभी खबरें अब WhatsApp पर Click Now

Below Post Ad

Image
 शातिर महिलाओं ने ज्वेलरी की दुकान पर किया हाथ साफ

शातिर महिलाओं ने ज्वेलरी की दुकान पर किया हाथ साफ


सीसीटीवी फुटेज में मामला आया सामने, एफआईआर दर्ज

चंदला। चंदला-सरवई मार्ग पर बंसिया तिराहे के पास स्थित निरंकार ज्वेलर्स की दुकान पर तीन शातिर महिलाओं ने खरीददार बनकर गहनों पर हाथ साफ कर दिया। जब दुकान बंद करने के समय दुकानदार ने गहनों का वजन किया तो उसके पैरों तले ज़मीन खिसक गई। सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर पूरा मामला साफ हो गया।
जानकारी के मुताबिक तीन महिलाएं एक साथ 21 मार्च को दुकान पर ज्वेलरी की खरीददारी करने पहुंची थी। उन्होंने दुकान मालिक से ज्वेलरी दिखाने को कहा। दुकानदार द्वारा ट्रे में रखकर महिलाओं के सामने ज्वेलरी रख दी गई। देखते ही देखते महिलाओं ने ट्रे से कब ज्वेलरी साफ कर दी, दुकान मालिक को समझ नहीं आया। महिलाओं के जाने के बाद जब दुकान मालिक ने अपनी ज्वेलरी चेक की तो देखा कि ज्वेलरी में से एक सोने की बेसर और टॉप्स गायब हंै।

 दुकान मालिक नारायण सोनी के द्वारा चोरी गए जेवरों को अपनी दुकान में तलाशने के बाद जब सामान नहीं मिला तब पूरे मामले की रिपोर्ट बीते रोज 23 मार्च को चंदला थाने में दर्ज़ करवाई गई है। वहीं महिलाओं द्वारा चोरी करते हुए पूरा मामला दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया है। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि सलवार सूट में बैठी युवती ने किस तरीके से ट्रे से सोने का सामान लेकर तीसरे नंबर की साड़ी पहने बैठी महिला को काउंटर के नीचे से थमा दिया। अब देखना होगा महिलाओं के चेहरे उजागर होने के बाद आखिर चंदला पुलिस कब तक महिलाओं को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर पाती है। वहीं दुकान मालिक नारायण सोनी के पुत्र रविन्द्र सोनी ने मीडिया से चर्चा के दौरान बताया कि जो भी व्यक्ति इन शातिर महिलाओं की जानकारी उपलब्ध करवाता है उसे पांच हजार रूपए का नगद पुरस्कार मेरी तरफ से दिया जाएगा।

--- इसे भी पढ़ें ---

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article

-->