-->
पाए सभी खबरें अब WhatsApp पर Click Now

Below Post Ad

Image
शराबी शिक्षक छोटे-छोटे अध्ययनरत बच्चों से पैसे  मांग कर करते है शराब पार्टी वीडियो हुआ वायरल

शराबी शिक्षक छोटे-छोटे अध्ययनरत बच्चों से पैसे मांग कर करते है शराब पार्टी वीडियो हुआ वायरल


बीते दिनों इन्ही शिक्षक का सोशल मीडिया पर शराब पार्टी का वीडियो हुआ था वायरल, बच्चों में पैसे मांगने की लगाए आरोप 

शिक्षक अपनी इस हरकत को छुपाने के लिए पत्रकारों के खिलाप बमनोरा थाने में दे चुका SC/ST एक्ट लगाने की धमकी भरा आवेदन

घुवारा।बड़ामलहरा अनुभाग के बमनोरा कलां संकुल केंद्र अंतर्गत हलावनी में पदस्थ एक शिक्षक का शराब पार्टी का बीते दिनों सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर वायरल हुया था। जिसमे शिक्षक दलपत अहिरबार शराब पार्टी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया।


इस पूरे घटनाक्रम को देख आरोपित शिक्षक दलपत अहिरबार पत्रकारों पर भड़क गया और आनन फानन में बमनोरा थाने जाकर पत्रकारों के खिलाफ दबाब बनाने एवं अपनी हरकत को छिपाने के लिए आवेदन दे दिया। एवं दूरभाष पर धमकी देकर कह रहा है कि जिन पत्रकारों ने यह वीडियो वायरल कर उसकी हरकत को जग जाहिर किया है उन पर SC/ST एक्ट के तहत कार्यवाई करवाऊंगा।


इसके बाद जब मीडिया ने शिक्षक दलपत अहिरबार की कुंडली निकाली  तो दिन प्रतिदिन शिक्षक की हरकतो से पर्दा उठता चला गया।  स्कूल के बच्चों व गांव बालो द्वारा बताया गया कि शिक्षक दलपत अहिरबार शराब पीने के आदि है। और हर समय शराब का सेवन करके घूमते है।बच्चों का भबिष्य अंधकार में है। 

शिक्षक दलपत अहिरबार बमनोरा संकुल में CAC है जो संकुल अंतर्गत तमाम स्कूलों में जाना होता है। और करीब एक दर्जन स्कूलों के बच्चों ने भी आरोप लगाए है कि दलपत अहिरबार शराब पीकर स्कूल चेक करने आते है। और हम बच्चों से अमर्यादित शब्दो का प्रयोग करते है।

मजे की बात यह है कि जो बच्चे स्कूल में अध्ययनरत है उन्ही बच्चों से शराब पार्टी के लिए पैसे उदार ले कर शराब मंगा लेते है।हलावनी के शिवकुमार यादव कक्षा 9 वी छात्र ने बताया है कि मेरा स्कूल के ठीक पीछे रहवासी मकान है शिक्षक दलपत।अहिरबार आते है और मुझ से लेकर शराब के क्वाटर मगबाते है फिर और बाद में मेरा  पैसे लौटते नही हैं।इन सभी बारदातों का भी विडियो सोशल मिडिया वायरल भी हो गया है।

--- इसे भी पढ़ें ---

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article

-->