-->
पाए सभी खबरें अब WhatsApp पर Click Now

Below Post Ad

Image
महीनो से नहीं मिल रहा राशन  और राशन दुकान पर करा रहे अश्लील डांस

महीनो से नहीं मिल रहा राशन और राशन दुकान पर करा रहे अश्लील डांस

 


गरीबों के राशन में डाका डाल रहे कोटेदार जिम्मेदार मौन

महीनों से नहीं मिल रहा राशन राजनैतिक दवाव के कारण मौन बैठे अधिकारी

एस डी एम  विधायक व  कलेक्टर व सी एम  हेल्प लाइन पर शिकायतों के बाबजूद नहीं हो रही कार्यवाही


छतरपुर।प्रदेश की सरकार भले ही हर गरीब को राशन के लिए करोड़ों रुपये खर्च रही है, लेकिन जनपद में अफसरों की लापरवाही से दबंग राशन डीलर गरीबों के हक पर डाका डाल रहे हैं। उन्हें किसी का डर नहीं है। उपभोक्ताओं का आरोप है कि कोटेदार इतने बेफिक्र हैं कि किसी से भी शिकायत करने की बात खुद कहते हैं। जब दुकानों की पड़ताल की तो महीनों से कम राशन पा रहे गरीबों का दर्द छलक पड़ा। 

महीनो से नहीं मिल रहा राशन  और राशन दुकान पर करा रहे अश्लील डांस। विधायक के आते हि बंद करवा दिये डी.जे

राशन डीलर जीतेन्द्र  सेन  पिछले 6 महीनो से सुर्खियों मे है  ना हि जीतेन्द्र समय पर राशन बाटते है।लोगो के पास 3 से 4 महीनो के पर्ची रखी हुई है। जब  डीलर से ग्रामीणो ने कहा की हमे राशन क्यू नहीं दिया तो राशन डीलर ने कहा की राशन ख़तम हो गया है।

अब यह एक बढ़ा जांच का विषय बन गया है।  एस.डी.एम विधायक    कलेक्टर  समेत  सी एम  हेल्प लाइन पर शिकायक करने के बाद भी कार्यवाही क्यू नहीं हो रही है।


सूत्रो की माने तो डीलर जीतेन्द्र सेन एक भाजपा नेता के करीबी है। जिस कारण किसी भी प्रकार की कोई कार्यवाही नहीं की जाति है। इससे पहले भी फ़ूड अधिकारी कई बार जांच कर चुके है लेकिन राजनैतिक दवाव के कारण  अधिकारी  नहीं ले रहे एक्शन। 

 लोगों ने बताया कि राशन डीलर महीनो से समय पर राशन नहीं दे रहे है और पिछले 4 महीनो से ग्रामीणो के पास पर्ची रखी हुई है और गरीवो को पेट पर हक मार रहे है  राशन की कटौती कर रहे है। पूरे राशन के लिए कहने पर धमकी देता है कि नहीं मिलेगा राशन चाहे जहां शिकायत कर दो।

 गुलगंज  मे ग्रामीणो ने बताया  कि राशन  कम मिल रहा है

ग्राम पंचायत गुलगंज में जनता  की सुनने वाला कोई नहीं है।  एक और प्रशाशन राशन डीलर पर कार्यवाही नहीं कर रहा है और तो वहि  एम एम सिंह मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन 26 फरवरी को किया गया था।  जिसमे उसी समय राशन दुकान के ऊपर चल रहा था अश्लील डांस।

ग्राम पंचायत गुलगंज में राशन दुकान में चार-चार महीने का राशन नहीं दिया जा रहा है और ग्राम पंचायत के जनप्रतिनिधि द्वारा ग्राम पंचायत गुलगंज की राशन दुकान पर नितांगनाओं द्वारा अश्लील मुजरा डांस कराया जा रहा है।जो दिनांक 26/02/2024 को एम.एम सिंह मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन किया गया। जिस पर सरपंच गुलगंज और जनपद सदस्य प्रतिनिधि द्वारा राशन दुकान के ऊपर नृत्यनों द्वारा मुजरा डांस करवाया गया।  विधायक  राजेश शुक्ला और एसडीएम विजय दिवेदी ने दिए हैं।  राशन दुकान पर जांच के निर्देश ग्रामीणों का चार-चार महीने का राशन  नहीं बटा गया है। सेल्समैन जितेंद्र सेन और  सहयोगी रजा खान के द्वारा किया गया है। राशन दुकान मे भ्रष्टाचार  और राशन मे हेर फेर ग्राम पंचयात गुलगंज मे  कई ग्रामीण ने शिकायत की है। राशन के लिए सेल्समेन द्वारा और सहयोगी द्वारा पर्ची पहले काट दी जाती है। जब जनता राशन लेने जाती हो तो कहते हैं कि कोटा नहीं आया आखिर राशन गया तो गया कहां।

--- इसे भी पढ़ें ---

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article

-->