-->
पाए सभी खबरें अब WhatsApp पर Click Now

Below Post Ad

Image
बिना अनुमति के हरे भरे इमारती लकड़ी के पेड़ों को लगाया जा रहा है ठिकाने

बिना अनुमति के हरे भरे इमारती लकड़ी के पेड़ों को लगाया जा रहा है ठिकाने

 


पंचायतराज प्रशिक्षण केंद्र में शीशम के पेड़ों की हो रही कटाई,बिना अनुमति के हरे भरे इमारती लकड़ी के पेड़ों को लगाया जा रहा है ठिकाने

 नौगांव। महोबा रोड स्थित क्षेत्रीय ग्रामीण विकास एवं पंचायतराज प्रशिक्षण केंद्र के परिसर में स्थित सैकड़ो इमारती लकड़ी, औषधि व फलदार पेड़ों को चंद पैसों की लालच में प्रशिक्षण केंद्र के अधिकारियों एवं कर्मचारियों द्वारा जमकर काटा जा रहा है। 
 

सूत्रों की मानें तो प्रशिक्षण केंद्र में वर्षों से अंगद की तरह पैर जमा कर बैठे संकाय सदस्य जो प्रशिक्षण केंद्र में व्याप्त भारी अनियमितताओं के लिए जिम्मेदार है तो वहीं प्रशिक्षण केंद्र के संकाय सदस्यों के परिजनों के राजनीतिक पकड़, अपराधिक प्रवृति, रसूखदार ओहदे के चलते परिसर में अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ खड़े होकर हरे भरे  पेड़ों को काटने के काम को दे अंजाम दे रहे है। 

 मीडिया ने जब हरे भरे पेड़ों के काटे जाने का विरोध जताया तो प्रशिक्षण केंद्र के अधिकारियों ने मीडिया कर्मियों से बदसुलूकी कर अपने मोबाइल से उनका वीडियो बनाने लगे। प्रशिक्षण केंद्र के प्रभारी प्राचार्य शैलेंद्र कुमार सचान से जब इस बारे में चर्चा हुई तो उन्होंने बताया कि मेरे द्वारा पेड़ों की कटाई की कोई अनुमति नहीं दी गई और अगर ऐसा कार्य प्रशिक्षण केंद्र में चल रहा है तो वहां उपस्थित कर्मचारियों से इसकी जानकारी लेता हूं।

--- इसे भी पढ़ें ---

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article

-->