-->
पाए सभी खबरें अब WhatsApp पर Click Now

Below Post Ad

Image
लवकुशनगर में आईपीएल रॉयल चेलेंजर बेंगलोर (RCB ) में सिलेक्ट क्रिकेटर सौरभ का हुआ सम्मान

लवकुशनगर में आईपीएल रॉयल चेलेंजर बेंगलोर (RCB ) में सिलेक्ट क्रिकेटर सौरभ का हुआ सम्मान



छतरपुर |लवकुशनगर । लोकप्रिय खेलो में शुमार क्रिकेट में क्रिकेट की तैयारी कर रहे युवाओ का एक सपना होता है कि वो रणजी, आईपीएल, देश के लिये क्रिकेट खेले । जिसके लिये लगातार अपनी छोटी सी उम्र से तैयारी करने में लगे रहते है। ऐसे ही बुंदेलखंड के बाँदा जिले के नरैनी उ.प्र. के मूल निवासी 23 वर्षीय सौरभ सिंह चौहान की 17 वर्षो की कड़ी मेहनत सफल हुई है।

सौरभ सिंह चौहान के आईपीएल में सिलेक्शन होने पर उनको लवकुशनगर में फूल माला पहना कर सम्मानित किया गया । लोक निर्माण विभाग में पदस्थ एसडीओ आर एस पायक के दामाद सौरभ को यह सफलता मिलने पर उन्होने मार्ल्पण कर सौरभ के उज्जवल भविष्य की कामना की ।

सौरभ चौहान पिछले चार साल से गुजरात क्रिकेट के रणजी में खेल रहे है उन्हे इंडियन प्रीमियर लीग आईपीएल की नीलामी में 20 लाख रुपये की बेस प्राइस मनी में शामिल किया गया है। 19 दिसबर को दुबई में सिलेक्शन कमेटी खिलाड़ियो का चयन हुआ है। जिसमें 333 खिलाड़ियो के नाम शामिल किये गये थे । सौरव चौहान पहले टॉंप टेन में छटवें स्थान पर थे अब दूसरे स्थान पर आ गऐ है।

 सौरभ खेल चुके है विजय हजारे व सैययद मुस्ताफ अली ट्रोफी - क्रिकेटर चौरभ चौहान ने बताया कि अजय हजारे ट्राफी और सैययद मुस्ताफ अली ट्राफी भी खेल चुके है। जिसका स्ट्राइक रेट 180 है।

 सौरभ का लक्ष्य इण्टरनेशनल क्रिकेट टी में शामिल होना -* क्रिकेटर सौरभ चौहान की प्रारंभिक शिक्षा अहमदाबाद गुजारात में हुयी है। सौरभ अभी इंटर मीडियट के छात्र है। सौरभ चौहान की शादी पिछले वर्ष एसडीओ आरएस पायक की बेटी के साथ हुई है। सौरभ ने लवकुशनगर में कहॉं कि यह सफलता से मै काफी खुश हॅू । सौरभ यह सफलता का श्रैय अपने कोंच और परिवार और मित्रो को दिया, सौरभ ने कहॉं आगे और भी मेहनत करनी है जिससे मै इण्टरनेशनल खिलाड़ी के रुप में मै खेलूू ।

--- इसे भी पढ़ें ---

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article

-->