Type Here to Get Search Results !
ब्रेकिंग न्यूज़

IMPORTANT LINKS

छतरपुर में ब्लैकमेलर महिलाओ का मायाजाल में फंसा कर करती है ब्लैक मेल,सावधान



छतरपुर। इन दिनों छतरपुर में ब्लैकमेलर महिलाओ की गैंग सक्रिय है जो पूंजीपती, व्यापारियों,अधिकारियों, वर्ग के सीधे-साधे लोगों को अपने मायाजाल में वाट्सअप और फेसबुक जैसे सोशल साइड के जरिये दोस्ती करती ओर उनको अपने मायाजाल में फसाकर करती है ब्लैक मेल।

सूत्रों की माने तो कई लोगो को बना चुकी अपना शिकार,ये गैंग ओरछा रोड थाना,कोतवाली थाना, पुलिस अधीक्षक ऑफिस पहुचकर एफआईआर दर्ज करवाने के नाम पर धमकी देती है और फिर करती है ब्लैक मेल।कई लोग इनके जाल में फस कर लोक लाज के कारण ब्लैक मेल हो जाते है।

लेकिन वह अपनी पीढ़ा नही सुना पाते तो कई लोग इसी बदनामी के डर से आत्मा हत्या जैसे कदम भी उठा लेते है। वही कुछ सालों पहले कोतवाली में पदस्थ एक थानेदार को भी ब्लैक मेल कर पैसे की मांग की गई।शहर के कई सीधे साधे व्यपारियो को भी इस गैंग का शिकार होना पड़ा। यह गैंग पुलिस पर दबाव बनाकर एफआईआर दर्ज कराती है। इसके बाद राजीनामा के नाम पर मुंह मांगी रकम वसूल करती है। कुछ दिनों पहले ओरछा रोड थाना प्रभारी एक महिला को भी जेल भेज चुके है। उसके बाद भी यह सिल सिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है।

अमित सांघी बोले ऐसे गिरहों का किया जाएगा पर्दाफास-

वही जब इस संबंध में SP अमित सांघी से बात की तो उन्होंने कहा आप के द्वारा जानकारी मिल रही है। अगर इस तरहा से चल रहा तो निश्चित कार्यवाही कर पर्दाफास किया जाएगा।


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad