-->
पाए सभी खबरें अब WhatsApp पर Click Now

Below Post Ad

Image
नौगांव थाना प्रभारी सतीश सिंह पर चोरी के मामलें में मोटे लेनदेन के आरोप,सागर रेंज के आईजी से हुई शिकायत

नौगांव थाना प्रभारी सतीश सिंह पर चोरी के मामलें में मोटे लेनदेन के आरोप,सागर रेंज के आईजी से हुई शिकायत


टीआई सतीश सिंह पर आए से अधिक संपत्ति जुटाने की भी बाजार में चर्चा हैं जिनपर जल्द ही शिकायत लोकायुक्त और eow में हो सकती हैं

सागर। सागर में चर्चित कथित चाँदी कांड किसी से छिपा नही हैं यह पूरे प्रदेश में गुंजायमान हुआ था जिसपर प्रदेश के तत्कालीन गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी बयान जारी किया था जिसपर तत्कालीन मोतीनगर टीआई सतीश सिंह सहित 6 पुलिसवाले संस्पेंस हुए थे और पुलिस वाले तो जिले से बाहर भेज दिए थे थे पर टीआई सिंह की तत्कालीन मंत्री भूपेंद्र सिंह से नजदीकी होने के चलते उनको ढाई माह लाइन बैठाकर पुलिस विभाग ने खुरई थाना प्रभारी बनाया था।

ताजा मामला छतरपुर के नोगाव से सामने आया है जहॉ टीआई सतीश सिंह वर्तमान में पदस्थ हैं और एक चोरी के मामलें में मोटा लेनदेन करने के आरोप हैं। जिसके चलते एक शिकायत आवेदन आईजी सागर को सौपा गया हैं।जिसमें उल्लेख हैं कि......

सूत्र बताते हैं कि शिकायत के बाद छतरपुर एसपी अमित सांघी ने टीआई सतीश सिंह को काफी फटकार लगाई हैं।बहरहाल देखना यह हैं कि इन दागदार पुलिस निरीक्षक पर कब तक ठोस कार्यवाई होती है। क्योंकि इनपर और भी गंभीर आरोप लग चुके हैं।सागर में 13 लाख लेकर हत्या के मामलें में FIR से एक नाम काटने के आरोप, जिसपर तत्कालीन सिटी CSP के यहां आवेदन हो चुका हैं।

एक सुसाइड के मामलें में आरोपियों को छोड़ने के आरोप-

फिलहाल बहुचर्चित चाँदी कांड में अब तक क्या हुआ सामने नही आ पाया है। तत्कालीन खुरई SDOP सुमित कीर्किटटा ने चाँदी कांड में सभी आरोपियों पर गंभीर कदाचार सिद्ध कर दिया था। और जाँच आगे बढ़ा दी थी जिसके बाद जाँच छतरपुर एसपी को सौपी गयी थी पर अपनी सेंटिग में माहिर टीआई सतीश सिंह जुगाड़ करके छतरपुर पहुँच गए और जाँच का अब तक खुलासा नही हुआ।

मामला यही नही थमा टीआई सतीश सिंह पर आए से अधिक संपत्ति जुटाने की भी बाजार में चर्चा हैं। जिनपर जल्द ही शिकायत लोकायुक्त और eow में हो सकती हैं।

--- इसे भी पढ़ें ---

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article

-->