-->
पाए सभी खबरें अब WhatsApp पर Click Now

Below Post Ad

Image
एक करोड़ की लागत से बन रहे एसडीएम न्यायालय के भवन में ठेकेदार की मनमानी

एक करोड़ की लागत से बन रहे एसडीएम न्यायालय के भवन में ठेकेदार की मनमानी

लवकुशनगर। नगर के जेल रोड मॉडल स्कूल के पास एक करोड़ की लागत से बन रहे भवन में ठेकेदार की मनमानी से रत्ती भर भी क्वालटी नही दी जा रही है। स्थानीय लोगों ने जांच टीम बनाकर भवन की जांच कराएं जाने की मांग की है। नगरवासी रंजीत भुर्जी ने बताया ठेकेदार ने पिलर खड़े करने में 1- 2- 4 के मसाले का उपयोग न कर 1-6-5 के मसाले का उपयोग किया जा रहा है।

ठेकेदार द्वारा बेस डालने में भी जमकर मनमानी की गई है ठेकेदार द्वारा भवन निर्माण में मटमैली रेत का प्रयोग किया जा रहा है तो वहीं गिट्टी में डस्ट मिलाकर लगाई जा रही है। ग्रामीणों ने बताया ठेकेदार समीप से ही निकले नाले की रेत निकलवाकर उपयोग में लाई जा रही है।
लोग बोले जहां एसडीएम को बैठना है वहां गड़बड़ी समझ से परे एसडीएम न्यायालय भवन निर्माण में ठेकेदार द्वारा की जा रही गड़बड़ी से नगर के लोग भी हैरान हैं। रहवासी अशोक अहिरवार, दिलीप अहिरवार ने बताया की पीआईयू के अधिकारियों द्वारा कार्य का नियमित निरीक्षण न करने से भवन में गुणवत्ता नही दी जा रही हैं। वही भवन तैयार होने के बाद एसडीएम न्यायालय संचालित करेंगे जो जोखिम से कम नही होगा।
इनका कहना-
विभाग द्वारा ठेकेदार पर लगातार सख्ती की जा रही है यदि इसके बाद भी ठेकेदार द्वारा लापरवाही की जा रही है तो एक्शन लिया जाएगा, ठेकेदार पर कार्रवाई होगी।
महेंद्र भटनागर, उपयंत्री पीआईयू

--- इसे भी पढ़ें ---

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article

-->