-->
पाए सभी खबरें अब WhatsApp पर Click Now

Below Post Ad

Image
हत्या और आत्महत्या के बीच उलझा मामला, जांच में जुटी पुलिस

हत्या और आत्महत्या के बीच उलझा मामला, जांच में जुटी पुलिस


नौगांव। थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच-39 पर मिलन ढाबा के पास बिलहरी मौजा के एक कुंए में युवक की फांसी के फंदे पर लटकती हुई लाश मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक की जेब से मिले आधार कार्ड और मोबाइल से उसकी पहचान बेनीगंज मोहल्ला छतरपुर निवासी सुजीत पुत्र बद्री प्रसाद रैकवार उम्र 35 वर्ष के रूप में हुई है। इस संबंध में सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची नौगांव पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। इसके अतिरिक्त एफएसएल टीम और डॉग स्क्वॉड ने भी घटना स्थल का निरीक्षण कर साक्ष्य एकत्रित किए हैं। मामला हत्या का है या आत्महत्या का फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक मृतक सुजीत रैकवार की ससुराल नौगांव में कैफेटेरिया के सामने रहने वाले पप्पू रैकवार के यहां थी। इन दिनों उसकी पत्नी मंजू रैकवार मायके में ही थी। बीते रोज मृतक सुजीत अपनी पत्नी को लेने के लिए अपनी ससुराल नौगांव आया था, जिसके बाद संदिग्ध अवस्था में उसकी लाश मिली है। बताया गया है कि सोमवार की सुबह किसान संदीप यादव अपने खेत की सिंचाई करने के लिए कुंए पर गया जहां, कुंए के भीतर फांसी के फंदे पर लाश लटक रही थी। उसने तत्काल इसकी सूचना नौगांव पुलिस को दी। जिसके बाद नौगांव थाना प्रभारी सतीश सिंह, सब इंस्पेक्टर राजकुमार यादव और एएसआई रामकुमार मिश्रा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कुंए से बाहर निकाला गया। इसके साथ ही एफएसएल टीम, फिंगरप्रिट एक्पर्ट और डॉग स्कॉड को भी मौके पर बुलाया गया, जिसने घटना स्थल का बरीकी से निरीक्षण कर साक्ष्य एकत्रित किए हैं। पंचनामा कार्यवाही के बाद मर्ग कायम करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।
ससुराल पक्ष ने जताई हत्या की आशंका-
उल्लेखनीय है कि मृतक सुजीत छतरपुर में शहजाद उर्फ सोनू स्टोप के यहां काम करता था। शहजाद उर्फ सोनू स्टोप ने बताया कि सोमवार को सुजीत किसी काम से जबलपुर जाने वाला था, जिसके लिए वह सुबह से ही सुजीत को फोन लगाने का प्रयास कर रहा था लेकिन सुजीत का फोन लगातार बंद रहा। वहीं सुजीत की ससुराल वालों का कहना है कि वह रात को घर नहीं आया थ और उन्हें सुजीत की हत्या किए जाने का संदेह है।
इनका कहना-
मृतक के शव को पीएम के लिए भेजा गया है, पीएम रिपोर्ट तथा घटना स्थल पर मिले साक्ष्यों के आधार पर आगे की कार्यवाही होगी। पुलिस हर पहलू की जांच कर रही है।
विक्रम सिंह, एएसपी, छतरपुर
मामले की विवेचना सब इंस्पेक्टर राजकुमार यादव द्वारा की जा रही है। दो डॉक्टरों की टीम ने पोस्टमार्टम किया है, जांच के लिए विसरा भेजा जा रहा है। एफएसएल टीम, फिंगरप्रिट और डॉग स्कॉड द्वारा भी जांच की जा रही है। जांच पूरी होते ही खुलासा किया जाएगा।
सतीश सिंह, थाना प्रभारी, नौगांव

--- इसे भी पढ़ें ---

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article

-->