-->
पाए सभी खबरें अब WhatsApp पर Click Now

Below Post Ad

Image
एसडीएम ने किया बकस्वाहा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र का औचक निरीक्षण

एसडीएम ने किया बकस्वाहा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र का औचक निरीक्षण


बक्स्वाहा। एसडीएम राकेश शुक्ला एवं तहसीलदार भरत पांडे ने बकस्वाहा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण में काफी अनियमितताएं देखने को मिलीं जिसको लेकर मौजूदा स्टाफ को समझाइश देते हुए अस्पताल परिसर में साफ सफाई रखने और मरीजों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं प्रदान करने की बात कही।

मौजूदा स्टाफ ने साफ सफाई एवं लगातार पोस्टमार्टम में हो रही देरी का जिम्मेदार आउटसोर्स कर्मचारियों को ठहराते हुए कहा कि उनकी वेतन समय से नही मिल रही है जिसके चलते वे ठीक तरीके से कार्य नहीं कर रहे है। आउटसोर्स कर्मचारी साफ-सफाई से लेकर शव का पोस्टमार्टम करने में आनाकानी कर रहे है।
 वहीं आउटसोर्स कर्मचारी कहते है कि पिछले एक साल से वेतन नहीं मिला है। परिवार के भरण पोषण के लाले पड़े है कर्मचारी कहते है कि हम लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं प्रदान कर रहे हैं लेकिन हमें समय से वेतन नहीं दिया जा रहा है।
अधिकारी कहते है कि आउटसोर्स कर्मचारियों को वल्र्ड क्लास कम्पनी द्वारा रखा गया है कर्मचारी बखूबी अपनी सेवाएं प्रदान कर रहे थे लेकिन कर्मचारियों को समय से वेतन नहीं दिया जा रहा है जिसके चलते कर्मचारी सेवाए देने से परहेज कर रहे हैं।
इनका कहना-
अस्पताल में डॉक्टर और स्टाफ की कमी है जिसके लिए वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराएंगे और समस्या का निराकरण कराया जाएगा।
राकेश शुक्ला, एसडीएम

--- इसे भी पढ़ें ---

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article

-->