Type Here to Get Search Results !
ब्रेकिंग न्यूज़

IMPORTANT LINKS

आरोपी अब भी पुलिस की पहुंच से दूर, पुलिस पर उठे सवाल


पीडि़त व्यापारी के मुताबिक जो बैग छीनकर बदमाश भागे थे उसमें 15 से 20 लाख रुपए के आभूषण थे जबकि पुलिस ने इस लूट को मात्र 5 लाख रुपए के आभूषण की लूट बताया

छतरपुर। पिछले दिनों सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत शांति नगर कॉलोनी में रात के वक्त अज्ञात बदमाशों द्वारा लूट की घटना को अंजाम दिया गया था। उक्त घटना का एक सीसीटीवी वीडियो सामने आया है जिसमें बदमाश व्यापारी के साथ मारपीट कर उसका बैग छीनकर भागते हुए दिख रहे हैं। हालांकि बदमाश पुलिस की पहुंच से अभी दूर हैं और पुलिस द्वारा जल्द ही आरोपियों को पकडऩे की बात कही जा रही है। इस मामले में पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं।
उल्लेखनीय है कि तीन दिन पूर्व शांति नगर कॉलोनी निवासी सर्राफा व्यापारी सुनील सोनी के साथ अज्ञात बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था। पीडि़त व्यापारी के मुताबिक जो बैग छीनकर बदमाश भागे थे उसमें 15 से 20 लाख रुपए के आभूषण थे जबकि पुलिस ने इस लूट को मात्र 5 लाख रुपए के आभूषण की लूट बताया है। पीडि़त व्यापारी का कहना है कि पुलिस द्वारा इस तरह से लूट की संपत्ति को कम बताना उनकी समझ से परे है। व्यापारी ने सिविल लाईन टीआई पर यह भी आरोप लगाए हैं कि पुलिस ने मामले में धारा 307 भी नहीं लगाई जबकि सीसीटवी वीडियो में उस पर किया गया जानलेवा हमला साफ दिखाई दे रहा है। गौरतलब है कि घटना दिनांक को कोई सीसीटीवी वीडियो सामने नहीं आया था लेकिन अब तीन दिन बाद घटना स्थल के पास लगे एक सीसीटीवी कैमरे का वीडियो सामने आया है, जो शुक्रवार को दिन भर वीडियो वायरल होता रहा, जिसमें पूरी घटना दिखाई दे रही है।
इनका कहना-
तीन दिन पूर्व हुई लूट की घटना के सीसीटीवी वीडियो सामने आए हैं। सभी आरोपियों ने नकाब बांधा हुआ है। वायरल हो रहे सभी सीसीटीवी वीडियो की जांच कर विवेचना की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।
अमित सांघी, एसपी, छतरपुर

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad