-->
पाए सभी खबरें अब WhatsApp पर Click Now

Below Post Ad

Image
ट्रांसपोर्ट नगर को सुव्यवस्थित किया जाएगा: कलेक्टर

ट्रांसपोर्ट नगर को सुव्यवस्थित किया जाएगा: कलेक्टर

छतरपुर।छतरपुर शहर की यातायात व्यवस्था को सुदृढ़ बनाने एवं ट्रांसपोर्ट नगर को सुव्यवस्थित करने के लिए गुरूवार को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में कलेक्टर संदीप जी.आर. की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई। बैठक में पुलिस अधीक्षक अमित सांघी, एडीएम नमः शिवाय अरजरिया, एसडीएम बलवीर रमन, नगर पालिका सीएमओ माधुरी शर्मा, यातायात प्रभारी दलवीर सिंह मार्को सहित विद्युत, आरटीओ के अधिकारी उपस्थित थे। साथ ही ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के सदस्यगण, मैकेनिक प्रतिनिधि उपस्थित रहे।

बैठक में कलेक्टर श्री जी.आर ने संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया कि ट्रांसपोर्ट नगर का भ्रमण कर सभी व्यवस्थाएं दुरूस्त कराएं। इनमें पेयजल, बिजली, सड़क आदि शामिल हैं। उन्होंने निर्देश दिए कि ट्रांसपोर्ट नगर में अधोसंरचना बेहतर बनाई जाए। उन्हांेेने पार्किंग की उचित व्यवस्था करने के निर्देश दिए। साथ ही नो पार्किंग जोन बनाने के भी निर्देश दिए गए। जिससे गलत जगह वाहन खड़े न हों और जाम लगने जैसी स्थिति निर्मित न हो सके। उन्होंने कहा कि एसोसिएशन ट्रांसपोर्ट नगर को बेहतर बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाए। बैठक में ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन से ट्रांसपोर्ट नगर को व्यवस्थित बनाने के सुझाव लिए गए। उन्होंने कहा कि ट्रांसपोर्ट नगर मे कितनी गाड़ियों के लिए स्थान चाहिए। इस संबंध में एसडीएम को आवश्यक निर्देश दिए। एसोसिएशन द्वारा यह बताने पर कि वहां चोरी की घटनाएं होती है और पुलिस चौकी को प्रारंभ करने की मांग पर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि पुलिस चौकी में पर्याप्त स्टॉफ उपलब्ध कराया जाएगा और चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाया जाएगा। बैठक में मैकेनिकों के साथ भी चर्चा की गई और उनकी समस्याओं को सुना गया। कलेक्टर ने रोड के किनारे अनावश्यक अतिक्रमण को हटाने के निर्देश दिए।
कलेक्टर श्री जी.आर. ने नगर पालिका को सीसीटीवी कैमरे लगाने के निर्देश भी दिए। नगर पालिका अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि हाईमास्ट लाइट जल्द ही लगाई जा रही है।

--- इसे भी पढ़ें ---

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article

-->