Type Here to Get Search Results !
ब्रेकिंग न्यूज़

IMPORTANT LINKS

ससुर ने परिचित के साथ मिलकर किया अपनी बहू के साथ दुष्कर्म

भगवाँ। भगवांं नगर के कस्बे में 26 वर्षीय युवती के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया है। हैरान करने वाली बात यह है कि दुराचार का आरोपी कोई और नहीं बल्कि युवती का सगा ससुर था। पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ दुष्कर्म का जुर्म दर्ज किया है। दोनों आरोपी वारदात के बाद से फरार हैं। एसडीओपी वीरेंद्र बहादुर सिंह के मुताबिक वारदात को अंजाम देने वाले दोनों फरार अभियुक्तों की संभावित ठिकानों पर सरगर्मी के साथ तलाश की जा रही है।
 पीडि़त युवती के मुताबिक उसका पति अत्यधिक शराब पीने का आदी है उसे वह आए दिन शारीरिक और मानसिक यातनाएं देता था। उसने अपनी आपबीती अपने ससुर को बताई तो उसने हमदर्दी जताते हुए भगवांं में एक कमरा अपनी बहू को किराए पर दिलवा दिया। कमरा किराए पर दिलवाने के एक रोज बाद ही 26-27 नवंबर की दरमियानी रात मुख्य आरोपी  तथा अपने परिचित मुकेश के साथ अपनी बहू के पास पहुंचा जहां उसने हत्या की धमकी देकर बहू के साथ दुष्कर्म किया। 
युवती ने पुलिस को बताया कि इसके पहले भी उसका पापी ससुर हमदर्दी की आड़ में उसके साथ दुष्कर्म कर चुका है। युवती के मुताबिक पति के जुल्मों से मुक्ति पाने वह टीकमगढ़ जिले में ही अलग रहने लगी थी लेकिन शराबी पति वहां भी उसे परेशान करने पहुंच जाता था तो उसके ससुर ने बच्चों की पढ़ाई लिखाई और शांति से रहने के नाम पर कमरा किराये से दिलाया था।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad