Type Here to Get Search Results !
ब्रेकिंग न्यूज़

IMPORTANT LINKS

पुलिसकर्मी ने फोन पर पत्रकार को धमकाया, फर्जी मुकदमा भी किया



धिमान्य पत्रकार अब्दुल रशीद खान के खिलाफ बगैर जांच के सिविल लाइन थाने में एससी-एसटी एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में आपराधिक प्रकरण दर्ज, पत्रकारों ने एसपी को ज्ञापन सौंपकर उठाई जांच की मांग

छतरपुर। अधिमान्य पत्रकार अब्दुल रशीद खान के खिलाफ बगैर जांच के सिविल लाइन थाने में एससी-एसटी एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में आपराधिक प्रकरण दर्ज करने तथा पुलिस द्वारा अभद्रता किए जाने के विरोध में शनिवार को पत्रकारों के एक प्रतिनिधिमंडल ने पुलिस अधीक्षक अमित सांघी को ज्ञापन सौंपकर फर्जी प्रकरण में खात्मा लगाने तथा दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है। 


एसपी को सौंपे गए ज्ञापन के अनुसार दूरदर्शन न्यूज के संवाददाता तथा मप्र शासन से अधिमान्य पत्रकार अब्दुल रशीद खान के खिलाफ मकान के विवाद को लेकर एक रिटायर्ड पुलिसकर्मी की शिकायत पर सिविल लाइन थाने की पुलिस ने बगैर राजपत्रित अधिकारी द्वारा जांच किए एससी-एसटी एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में आपराधिक प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है। जबकि पुलिस महानिदेशक द्वारा जारी सर्कुलर के अनुसार किसी भी पत्रकार के खिलाफ राजपत्रित अधिकारी व्दारा जांच किए बिना कोई भी प्रकरण पंजीबद्ध नहीं किया जाएगा और न ही गिरफ्तारी की जाएगी। अपराध पंजीबद्ध किए जाने के पश्चात गिरफ्तारी को लेकर सिविल लाइन थाने के प्रधान आरक्षक हरचरण राजपूत द्वारा अधिमान्य पत्रकार श्री खान से उनके मोबाइल पर गाली-गलौच कर अभद्र व्यवहार किया गया। पत्रकारों ने ज्ञापन में अधिमान्य पत्रकार श्री खान पर बगैर जांच किए फर्जी आपराधिक प्रकरण पंजीबद्ध किए जाने और पुलिसकर्मी द्वारा अभद्रता किए जाने की जांच कर प्रकरण में खात्मा लगाने तथा दोषियों के विरुद्ध कड़ी कानूनी कार्यवाही की मांग की है।  

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad