-->
पाए सभी खबरें अब WhatsApp पर Click Now

Below Post Ad

Image
विधायक की आभार यात्रा..तुम करो तो लीला और गरीब जनता करे तो पाप

विधायक की आभार यात्रा..तुम करो तो लीला और गरीब जनता करे तो पाप

मूक दर्शक बने अधिकारी, थाने के सामने से निकले डीजे, जप्त करने की पुलिस नही जुटा सकी हिम्मत

एक ओर मंदिर और मस्जिदों से उतारे जा रहे में माइक और दूसरी तरफ विधायक के सड़कों पर बज रहे डीजे

मुख्यमंत्री के आदेश की भाजपा की विधायक सरे आम उड़ा रही धज्जियां 

छतरपुर। तुम करो तो लीला और गरीब जनता करे तो पाप, यह कहावत उसे समय चरितार्थ हो गई जब भाजपा विधायक ललिता यादव के द्वारा डाकखाने चौराहे से जीत की खुशी में आभार यात्रा निकाली गई, लोगों ने जिस विधायक को अपनी भलाई और सुगमता के लिए चुना था आज वही विधायक आम जनता के लिए परेशानी का सबक बनी हुई, आभार यात्रा के दौरान डाकखाने चौराहे पर घंटों जाम लग रहा।


जिसमें आम नागरिक तो ठीक है लेकिन कई एंबुलेंस भी जाम में फंसी रही, मरीज तड़पते रहे लेकिन विधायक जी का जुलूस नाज गाने के साथ अपनी धीमी गति से चलता रहा,  यहां मजे की बात तो यह है कि मुख्यमंत्री के आदेश है कि मंदिर मस्जिदों से माइक निकाले जाएं और इसके लिए पुलिस प्रशासन व जिला प्रशासन के अधिकारी पूरी मुस्तेदी से इस काम मे लगे हुए है, लेकिन भाजपा की विधायक CM के आदेश की धज्जियां उड़ते हुए शहर में बड़े बड़े डीजे निकाल रहे है।


जिसे रोकने वाला भी कोई नही, पुलिस स्वयं व्यवस्थाएं में लगी रही, किसी ने डीजे को नही रोका, सूत्रों की माने तो अगर गरीब किसी कार्यक्रम में डीजे या साउंड बजाता है तो पुलिस प्रशासन और जिला प्रशासन के अधिकारी पहुंचकर उसे जप्त कर लेते चाहे वह कितनी भी  हाथ-पाथ जोड़कर मिन्नते करें लेकिन फिर भी उसे गरीब की एक सुनवाई नहीं होती, लेकिन वहीं दूसरी तरफ छतरपुर की विधायक है जो बड़े-बड़े डीजे लेकर थाने के सामने से निकल रही है लेकिन इन्हें रोकने वाला कोई नहीं...

इनका कहना-

जब इस संबंध में एसडीएम बलवीर सिंह रमन से बात की गई तो उनका कहना था कि साउंड की परमिशन है डीजे की परमिशन नहीं दी गई, अगर ऐसा है तो जांच करवाता हूं।

एस.पी अमित सांघी से जब इस बात की गई तो उनका कहना था कि हमें जानकारी नहीं है अगर बिना परमिशन के डीजे बजाए जा रहे हैं तो संबंधित के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी..

इस संबंध में जब कलेक्टर संदीप जीआर से बात की गई तो उनका कहना था कि जानकारी लेता हूं।अगर बिना परमिशन की कोई काम हो रहा है तो संबंधित के खिलाप कार्यवाही की जाएगी...

--- इसे भी पढ़ें ---

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article

-->