Type Here to Get Search Results !
ब्रेकिंग न्यूज़

IMPORTANT LINKS

बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में दिया वारदात को अंजाम एक सप्ताह में तीसरा सर्राफा व्यापारी बना निशाना


छतरपुर शहर में सरेआम हमला कर सर्राफा कारोबारी को लूटा,दमाशों ने फिल्मी स्टाइल में दिया वारदात को अंजाम,एक सप्ताह में तीसरा सर्राफा व्यापारी बना निशाना,जिले में चोरी और लूट की घटनाओं में अंजाम।


छतरपुर। जिले में चोरी और लूट की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। पिछले लगभग एक सप्ताह से हर रोज जिले के किसी न किसी इलाके से चोरी की घटना सामने आ रही है। इसी क्रम में सोमवार की रात करीब साढ़े 8 बजे छतरपुर शहर में मोटे के महावीर मंदिर और सागर रोड के बीच चार अज्ञात बदमाशों ने एक सर्राफा कारोबारी पर जानलेवा हमला कर उसे लूट लिया। उसके पास मौजूद लगभग 20 लाख रूपए कीमत के आभूषण थे जिसे बदमाश अपने साथ ले गए। पीडि़त की शिकायत पर मंगलवार की सुबह पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण करने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है।

ऐसे हुई वारदात-
पीडि़त व्यापारी सुनील सोनी निवासी शांति नगर कॉलोनी थाना सिविल लाइन ने बताया कि बीती रात वह रोज की तरह मोटे के महावीर मंदिर के सामने स्थित अपनी दुकान को बंद कर घर वापिस जा रहा था इसी दौरान कॉलोनी के अंदर वाले रास्ते में तीन-चार अज्ञात लोगों ने उसे रोककर मारपीट शुरू कर दी। मारपीट करने के बाद बदमाश उसका बैग छीन ले गए जिसमें 15 से 20 लाख रुपए के आभूषण थे। सुनील सोनी द्वारा शोर मचाए जाने के बाद आसपास के लोग एकत्रित हो गए लेकिन तब तक बदमाश घटना को अंजाम देकर भाग चुके थे। स्थानीय लोग सुनील को जिला अस्पताल ले गए जहां उसका इलाज किया गया। सुनील के सिर और हाथ में चोट आई है।
पुलिस ने किया घटना स्थल का निरीक्षण-
सुनील की शिकायत पर सिविल लाइन पुलिस ने मामला पंजीबद्ध करते हुए मंगलवार की सुबह घटना स्थल का निरीक्षण किया और जांच में जुट गई है। वहीं दूसरी ओर लगातार हो रही चोरियों के चलते व्यापारियों में पुलिस के प्रति नाराजगी देखने को मिल रही है। गौरतलब है कि पिछले एक सप्ताह के भीतर सर्राफा व्यापारियों से चोरी की यह तीसरी घटना सामने आई है। इससे पहले राजनगर और बमीठा में अज्ञात चोर आभूषण विक्रेताओं के प्रतिष्ठानों को निशाना बना चुके हैं।
एक सप्ताह में आधा दर्जन वारदातें सामने आयीं-
पिछले एक सप्ताह में जिला चोरी और लूट सहित हत्या जैसी वारदातों से थर्रा उठा है। जिले में एक सप्ताह के भीतर चोरी की तीन बड़ी घटनाओं सहित लूट का यह मामला व हत्या के दो मामले सामने आ चुके हैं। पुलिस को कुछ घटनाओं में अहम सुराग हाथ लगे हैं लेकिन ज्यादातर घटनाओं में उसके हाथ खाली हैं।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad