Type Here to Get Search Results !
ब्रेकिंग न्यूज़

IMPORTANT LINKS

ग्रामीणों ने लगाए भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप सरपंच सचिव सहित सीईओ पर

गांव में नहीं किए जा रहे विकास कार्य मनरेगा के कार्यों को मशीनों से कराने का आरोप छौन पंचायत का मामला।

 तालाबों को एल एन टी मशीन से खुदाई करा कर गरीब मजदूरों की राशि को डकार लिया।

छतरपुर। छतरपुर जिले के लवकुशनगर जनपद पंचायत में मुख्य कार्यपालन अधिकारी द्वारा किए गए भ्रष्टाचार की ग्रामीणों ने पोल खोल कर रख दी है। ग्राम पंचायत बछौन के ग्रामीणों ने सरपंच सचिव सहित सी ई ओ पर कई गंभीर आरोप लगाए है। पंचायत में विकास कार्य नहीं होने के कारण ग्रामीणों में रोष व्याप्त है।
लवकुशनगर जनपद पंचायत अंतर्गत आने वाले बछौन पंचायत में ग्रामीणों ने सी ई ओ हरीश केसरवानी और ग्राम पंचायत सरपंच पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए है। ग्रामीणों ने बताया की गांव में सरपंच द्वारा कोई विकास कार्य नहीं किया जा रहा है। वही अगर साफ सफाई की बात की जाए तो पूरे गांव में गंदगी का अम्बार लगा हुआ है। जगह जगह कीचड़ युक्त पानी भरा होने के कारण कई तरह की बीमारियां उत्पन्न हो रही है। यहाँ तक की ग्रामीणों का कहना है की सरपंच से कई बार शिकायत की गई की गांव में नाली का निर्माण कराया जाए, लेकिन सरपंच ग्रामीणों की शिकायत से कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। साथ ही ग्रामीणों का आरोप है की सरपंच द्वारा बोला गया है की जिन लोगों ने वोट नहीं दिए है उनके यहां कोई विकास कार्य नहीं करूँगा।
जनपद पंचायत सी ई ओ हरीश केसरवानी और सरपंच की मिलीभगत के चलते मनरेगा में आने वाले तालाबों को एल एन टी मशीन से खुदाई करा कर गरीब मजदूरों की राशि को डकार लिया गया है। गांव में नाली और सीसी रोड़ नहीं होने से जगह जगह गंदे पानी का भराव हो रहा है। इस सम्बन्ध में कई बार सरपंच सचिव सहित सी ई ओ को जानकारी दी गई, लेकिन सरपंच द्वारा विकास कार्यों को लेकर कोई ध्यान नहीं दे रहे है।
ग्रामीणों ने सरपंच सचिव सहित जनपद सी ई ओ पर गंभीर आरोप लगाते हुए अपना रोष व्याप्त कर रहे है। अब देखना यह होगा की ग्रामीणों के रोष के बाद भी प्रशासन इस ओर ध्यान देता है या फिर इसी तरह से भ्रष्टाचार चरम पर रहेगा।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad