Left Post

5/col-left/recent
Type Here to Get Search Results !

मुख्यमंत्री और विधायक की शपथ भी नहीं ली उनके नाम से गरीबों को धमकाना हुआ शुरू, वीडियो हुआ वायरल

 


छतरपुर।मुख्यमंत्री और विधायक की शपथ भी नहीं ली    उनके नाम से गरीबों को धमकाना हुआ शुरू, वीडियो हुआ वायरल।

जब सैंया भये कोतवाल तो अब डर काहे का। यह कहावत इन दिनों मप्र सहित पूरे छतरपुर में चरितार्थ हो रही है। प्रदेश में मोहन यादव को अभी विधायक दल का नेता ही चुना था और उन्होंने मुख्यमंत्री पद की शपथ भी नहीं ली।


इसके पहले यादव समाज के सरपंच के भाई द्वारा गरीबों को धमकाने का वीडियो जोरों से वायरल हो रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार खौंप के सुरेश यादव बताया गया है अपने आप को सर्वेसर्वा बताते हुए एक वृद्ध का जो झोपड़ी में चाय पान की गुमटी चलाता है।

उसको वहां से हटाने की धमकी देता नजर आया और वीडियो में वह कह रहा है। मेरा छोटा भाई महेश यादव सरपंच है। मुख्यमंत्री फूफा,मम्मी विधायक है अब मेरा कोई कुछ नहीं कर सकता है। अब गांव में मेरी चलेगी। 


उसका यह भी कहना है कि ठाकुर और ब्राह्मणों के चक्कर में यादव कभी कभार सरपंच बनते हैं और ठाकुर ब्राह्मणों को भी भला बुरा कहा। अब देखना है कि प्रदेश के होने वाले मुखिया, छतरपुर की विधायक और प्रशासन इन महाशय पर क्या कार्यवाही करता है या फिर नहीं।

 इनका कहना है-

 सोशल मीडिया पर यह वीडियो देखा है। यह व्यक्ति वीडियो में शराब पीकर  उत्पाद मचाता हुए दिखाई दे रहा है।प्रशासनिक अधिकारियों से बात करके इस पर कार्रवाही करवाई जाएगी।

 मलखान सिंह भाजपा जिलाध्यक्ष छतरपुर।



Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad