Type Here to Get Search Results !
ब्रेकिंग न्यूज़

IMPORTANT LINKS

कलेक्टर ने घी-दूध में मिलावट करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के दिए निर्देश


मुरैना    मुरैना में दूध डेयरी पर घी, दूध, पनीर, में जमकर मिलावट की जा रही है। इसे देखते हुए कलेक्टर संजय कुमार ने बुधवार को घी-दूध में मिलावट करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे। जिसके पालन में गुरुवार को विजयपुर एसडीएम नीरज शर्मा ने इकलोद गांव में दूध डेयरी पर छापामार कार्रवाई की है। कार्रवाई के दौरान घरों में संचालित दूध डेयरी पर मिलावटी सामान पाया। यहां यूरिया खाद से दूध बनाने के उपयोग में आने वाला समान बरामद किया गया। एसडीएम ने पांच दूध डेयरियों को सील करके फूड विभाग टीम को मौके पर बुलाया और सैंपलिंग के बाद कार्रवाई शुरू की।

कलेक्टर की लोगों से अपील-

कलेक्टर संजय कुमार ने मिलावटखोरों के खिलाफ कड़ा एक्शन लेने के लिए बीते दिन लोगों से अपील की, जहां भी मिलावट का कारोबार चल रहा है उसकी सूचना गोपनीय तरीके से फोन पर दे सकते हैं। सटीक सूचना देने वाले को इनाम भी दिया जाएगा। इसका असर हुआ कि किसी व्यक्ति ने कलेक्टर संजय कुमार को फोन करके सूचना दी। कहा इकलौद गांव में घरों में संचालित पांच अलग-अलग दूध डेयरी पर मिलावट का कारोबार चल रहा है।

पांच दूध डेयरी सील-

सूचना मिलते ही कलेक्टर ने सुबह विजयपुर एसडीएम नीरज शर्मा को मौके पर भिजवाकर कार्रवाई करने के निर्देश दिए। एसडीएम का कहना है कि सभी पांच दूध डेयरी को सील कर दिया है और आगे की कार्रवाई के लिए फूड विभाग की टीम को मौके पर बुला लिया है। यह टीम सभी जगह से सैंपलिंग करके आगे की कार्रवाई करेगी।फोटो नंबर- 01 कैप्शन- विजयपुर के इकलोद गांव में दूध डेयरी पर की गई कार्रवाई।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad