-->
पाए सभी खबरें अब WhatsApp पर Click Now

Below Post Ad

Image
प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के सामने कूदकर की आत्महत्या

प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के सामने कूदकर की आत्महत्या

उज्जैन। उज्जैन मे करीब 10 बजे गुना के युवक-युवती ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। युवती की पहचान उसके हाथ पर लिखे मोबाइलं नंबर से हुई। वहीं युवक की शिनाख्ती के प्रयास पुलिस द्वारा किए जा रहे हैं। फिलहाल दोनो के शवों को पीएम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

पुलिस ने मर्ग कायम किया है। जानकारी के अनुसार जिले के मक्सी रेलवे स्टेशन से एक किमी दूर उज्जैन भोपाल लाइन पर मंगलवार रात 10 बजे गुना के एक प्रेमी जोड़े ने वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। ट्रेन की चपेट में आने से दोनों प्रेमी युगल जोड़े की दर्दनाक मौत हो गई। प्रेमिका की शिनाख्त हो चुकी है, प्रेमी की शिनाख्त में पुलिस जुटी है।

मक्सी पुलिस के एसआई घनश्याम दास बैरागी ने बताया की मृतिका की पहचान रश्मि पिता मुकेश साहू के रूप में हुई है। जो मियाना गांव जिला गुना की रहने वाली थी और अपने परिजनों से कोचिंग जाने का कहकर घर से मंगलवार सुबह 8 बजे निकली थी। उन्होंने बताया कि युवती के हाथ पर एक मोबाइल नंबर लिखा था जिस पर फोन लगाने पर मृतिका की बहन ने फोन उठाया। मृतिका के कपड़े से उसकी बहन ने उसकी शिनाख्त की। वहीं युवक का शव क्षत विक्षत हो जाने की वजह से उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई। बुधवार सुबह तक मक्सी पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई थी।

किशनपुरा में पुराने बदमाश ने फांसी लगाकर दी जान।




--- इसे भी पढ़ें ---

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article

-->