-->
पाए सभी खबरें अब WhatsApp पर Click Now

Below Post Ad

Image
थाना इन्दरगंज पुलिस ने नदीगेट के पास नर्स से मोबाइल लूटकर भागे लुटेरे को किया गिरफ्तार

थाना इन्दरगंज पुलिस ने नदीगेट के पास नर्स से मोबाइल लूटकर भागे लुटेरे को किया गिरफ्तार


ग्वालियर।  मिली जानकारी के अनुसार रात्रि करीब 8 बजे सिन्ध एंड पंजाब बैंक के सामने इंदरगंज पर फरियादिया साधना राजावत से बाईक सवार दो लड़के वीवो कंम्पनी का मोवाइल छीनकर भाग गये थे। जिस पर थाना इन्दरगंज में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का प्रकरण दर्ज किया जाकर आरोपियों की तलाश प्रारम्भ की गई। आज दिनांक 27.11.2023 को थाना इन्दरगंज पुलिस को जरिए मुखबिर सूचना प्राप्त हुई कि उक्त मोबाइल लूट की घटना में शामिल बदमाश रॉक्सी पुल के पास देखा गया हैं। मुखबिर की सूचना पर से वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया गया।जिस पर से पुलिस अधीक्षक ग्वालियर राजेश सिंह चंदेल,भापुसेे द्वारा को थाना इन्दरगंज पुलिस की टीम को मुखबिर सूचना की तस्दीक कर उक्त बदमाश को गिरफ्तार करने के लिये निर्देशित किया गया। 

सीएसपी इन्दरगंज श्री अशोक सिंह जादौन के कुशल मार्गदर्शन में इंचार्ज थाना प्रभारी इन्दरगंज शिवम राजावत द्वारा इन्दरगंज थाना बल की टीम को मुखबिर के बताये स्थान रॉक्सी पुल के पास कार्यवाही हेतु भेजा गया। पुलिस टीम को रॉक्सीपुल के पास मुखबिर के बताये हुलिये का एक संदिग्ध व्यक्ति खड़ा दिखा, जिसने पुलिस टीम को देखकर भागने का प्रयास किया, परन्तु पुलिस टीम ने घेराबंदी कर उसे पकड़ लिया गया। पकड़े गये संदिग्ध से नाम पता पूछने पर उसने स्वयं को रॉक्सी पुल नल्ला का रहने वाला बताया। पकड़े गये संदिग्ध से उक्त मोबाइल लूट की घटना के संबध में पूछताछ करने पर उसके द्वारा पहले पुलिस को गुमराह करने का प्रयास किया गया।

 लेकिन गहनता से पूछताछ करने पर उसने अपने साथी के साथ मिलकर द्वारा सिन्ध एंड पंजाब बैंक के सामने इंदरगंज से वीवो कंपनी का मोबाइल लूटना स्वीकार किया। पुलिस द्वारा उक्त आरोपी के पास से घटना में प्रयुक्त मोटर साइकिल को जप्त किया गया। थाना इन्दरगंज पुलिस द्वारा आरोपी को उक्त लूट के प्रकरण में गिरफ्तार किया गया। उससे लूटे गये मोबाइल के संबंध में पूछने पर अपने फरार साथी के पास होना बताया। पुलिस द्वारा फरार आरोपी की तलाश की जा रही है। 


ज्ञात हो कि फरियादिया साधना राजावत निवासी दुर्गा विहार कॉलोनी ग्वालियर ने थाना आकर एक रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि वह दिनांक 19.11.2023 को रात्रि करीब 8 बजे आरोग्यधाम हॉस्पीटल से काम करके नदीगेट इंदरगंज की तरफ जा रहा था तभी सिन्ध एंड पंजाब बैंक के सामने के सामने मोटर साइकिल सवार दो लड़के मेेरे सामने आकर मेरा वीवो कंपनी का मोवाइल छीनकर भाग गये। आवेदक की शिकायत पर थाना इन्दरगंज में अपराध क्रमांक 559/23 धारा 392 ताहि एवं 11/13 एमपीडीपीके एक्ट का कायम कर विवेचना मे लिया गया।

बरामद मशरूका- घटना में प्रयुक्त मोटर साइकिल। 

सराहनीय भूमिका- इंचार्ज थाना प्रभारी इन्दरगंज शिवम राजावत, उप निरीक्षक अतर सिंह, विकास, राहुल, सउनि0 नरेन्द्र, सुरेन्द्र, प्र.आर0 राजेश तोमर, राजकुमार, आर0 पुष्पेन्द्र, दीपक मिश्रा, नीरज, रणवीर की सराहनीय भूमिका रही।

--- इसे भी पढ़ें ---

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article

-->