-->
पाए सभी खबरें अब WhatsApp पर Click Now

Below Post Ad

Image
 डकैती की योजना बनाते हथियार सहित 3 बदमाशों को दबोचा

डकैती की योजना बनाते हथियार सहित 3 बदमाशों को दबोचा


हरपालपुर। थाना पुलिस ने बीते रोज रविवार शनिवार की दरम्यानी  रात हरपालपुर थाना क्षेत्र के ग्राम भदर्रा की पहाड़ी के नीचे 6-7 बदमाश इक_े हैं। जो  हथियार से लैस होकर आधी रात में भदर्रा या किसी अन्य जगह डकैती  जैसे जघन्य वारदात की योजना को अंजाम देने से पहले ही थाना हरपालपुर पुलिस ने मुखबिर की सूचना मिलते ही जिला पुलिस अधीक्षक अगम जैन एएसपी विक्रम सिंह के निर्देशन बदमाशों के मंसूबों पर पानी फेर दिया। जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में थाना पुलिस ने तीन टीम बना कर  मुखबिर के बताए स्थान पर रवाना पुलिस ने बताए गए स्थान को घेराबंदी कर छुपते छुपाते बदमाशों  के नजदीक पथ्थरों की आड लेकर पहुँचकर देखा तो कुल 06 बदमाश आपस मे बात करते  एवं वही पर मोटरसाइकिल खड़ी दिखी। घेराबंदी करके जैसी ही बदमाशों को पकड़। जबकि उनके तीन  साथी अंधेरे का लाभ उठाकर मौके से भागने में सफल हो गए। थाना  पुलिस ने तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर उनसे नगर  में  बीते रोज हुई घटनाओं को लेकर पूछताछ शुरू करने के साथ ही फरार हुए दोनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
थाना टीआई राकेश साहू ने जानकारी देते हुए बताया कि बीती रविवार रात मुखबिर से पिन-प्वाइंट सूचना मिली थी कि कुछ बदमाश  थाना क्षेत्र के  भदर्रा गॉव की पहाड़ी  पर एकत्रित होकर भदर्रा गॉव किसी के यहाँ डकैती की योजना का तानाबाना बुन रहे हैं। मुखबिर से सूचना मिलते ही टीआई साहू तीन टीमों के साथ मौके पर पहुंचे और मुखबिर द्वारा बताए गए पहा?ी को  चारों ओर से घेराबंदी कर बदमाशों को घेर लिया। पुलिस से घिरा देख तीन बदमाश रात के अंधेरे का लाभ उठाकर मौके से भाग निकले।
कट्टा, तलवार व अन्य हथियारों से थे लैस: पुलिस ने घेराबंदी कर तीन बदमाश रोहित राजपूत पिता प्रकाश राजपूत उम्र 23 वर्ष  निवासी ग्राम इटौरा थाना मझगांव जिला हमीरपुर उ.प्र., कपिल सेन पिता संतोष सेन निवासी उम्र 20 वर्ष निवासी बुडौरा थाना पनवाड़ी जिला महोबा उ.प्र.व आशू राजपूत पिता सिद्धगोपाल राजपूत निवासी कुल्हेडा थाना मझगुवां  के कब्जे से एक 315 बोर देशी कट्टा,लोडिड ,एक मोटोरोला कम्पनी का स्काई ब्लू रंग का मोबाइल, एक लोहे की तलवार,रियल मी कम्पनी का नीले रंग का मोबाइल, एक लोहे की सब्बल एक एप्पल कम्पनी की लोगो बना सफेद  आइफोन एवं काले रंग की बिना नम्बर की अपाचे बाइक भी बरामद की है। जबकि मौके से फरार हुए शिवेन्द्र राजपूत निवासी इटौरा, शिवम राजपूत कुल्हेडा व अमित राजपूत निवासी परा खेडा उत्तर प्रदेश होना बताया पकड़े गए बदमाशो ने भदर्रा गॉव में किसी के यहाँ डकैती डालने की योजना बनाने की बात स्वीकार की।
 तीनों की तलाश शुरू कर दी है। कई वारदातों का हो सकता है खुलासा पुलिस की मानें तो ये शातिर बदमाश हैं और इनके खिलाफ कई अपराधिक रिकार्ड खंगाल रही हैं  पुलिस गिरफ्तार किए गए बदमाशों से पूछताछ करने के उपरांत सोमवार को न्यायालय के समझ पेश किया जहाँ उन्हें जेल भेज दिया गया।
इस कार्यवाही में थाना प्रभारी राकेश साहू,एसआई अरविंद यादव,एएसआई के एल दहिया,एएसआई हरिनारायण अनुरागी, प्रधान आरक्षक ह्रदेश सिंह, सुरेंद्र यादव, आरक्षक संदीप यादव, रंधौर,कन्हैया, हरिप्रकाश गर्ग,मनोज जाटव,दिनेश कुमार कुशवाहा आरक्षक पुष्पेन्द्र अहिरवार की सराहनीय योगदान रहा।

--- इसे भी पढ़ें ---

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article

-->