Type Here to Get Search Results !
ब्रेकिंग न्यूज़

IMPORTANT LINKS

पुलिस गश्त पर भारी पड़ रही चोरो की धमाचौकड़ी

भोपाल। राजधानी में बैखौफ बदमाशो द्वारा लगातार की जा रही चोरी की घटनाओ से पुलिस गशत पर सवालिया निशान लग रहे है। बदमाशो ने नए शहर के अयोध्या नगर, गोविंदपुरा और कमला नगर इलाको में अपना कमाल दिखाते हुए सूने मकानों के ताले चटकाकर लाखो का माल उड़ा दिया। कमला नगर पुलिस के अनुसार राहुल नगर निवासी अजय मौर्य ने बताया कि वह प्रायवेट काम करते हैं। दिन के समय वह काम के चलते बाहर थे। इस दौरान अज्ञात आरोपियो ने मकान के ताले तोड़ते हुए यहॉ रखे 50 से अधिक कीमत के सोने-चांदी के जेवरात उड़ा दिये। वहीं गोविंदपुरा के सी सेक्टर में रहने वाले 45 वर्षीय शैलेंद्र कुमार ने पुलिस को बताया कि वह काम के चलते शहर से बाहर गए थे। 

इस बीच चोरो ने दरवाजे पर लगे ताले तोड़कर कीमती जेवरात समेत एक लाख का माल बटोरकर चंपत हो गए। इसी थाना इलाके में रहने वाली 48 वर्षीय सुनीता सिंह ने अपनी शिकायत में बतायसा कि वह हबीबगंज गोविंदपुरा में रहती हैं, और कस्तूरबा अस्पताल में नर्सिंग सुपरवाइजर हैं। बीती रात करीब 2 बजे वह अपने एक रिश्तेदार की बेटी को लेने के लिए भोपाल रेलवे स्टेशन गई थी।

 रात करीब साढ़े तीन बजे जब वह वापस घर लौटी तो दरवाजे की कुंडी टूटी नजर आई। भीतर घुसे चोर अलमारी में रखी घड़ियां सहित हजारो की नगदी समेटकर ले गये। वहीं अयोध्या नगर फेस-5 निवासी अर्पित जैन के सूने मकान पर धावा बोलते हुए बदमाशों ने सोने-चांदी के जेवरात सहित 50 हजार से अधिक का माल बटोरकर फरार हो गये। सभी मामलो में संबधित थाना पुलिस ने जॉच के बाद अज्ञात आरोपियो के खिलाफ प्ररकण दर्ज कर उनकी तलाश शुरु कर दी है। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad