-->
पाए सभी खबरें अब WhatsApp पर Click Now

Below Post Ad

Image
एक परिवार के आधा दर्जन लोग घायल, इलाज जारी

एक परिवार के आधा दर्जन लोग घायल, इलाज जारी


छतरपुर। पिपट थाना क्षेत्र के ग्राम पनागर में मंगलवार को आपसी बुराई के चलते पड़ोसी परिवारों में विवाद हो गया और विवाद इतना बढ़ा कि बात मारपीट तक जा पहुंची। एक पक्ष के आधा दर्जन लोगों ने दूसरे पक्ष के आधा दर्जन लोगों के साथ जमकर मारपीट की। घटना की शिकायत पिपट थाने में करने के बाद घायल पक्ष के लोग जिला अस्पताल आए हैं, जहां उनका इलाज जारी है।

पनागर निवासी कैलाश साहू ने बताया कि मंगलवार को घर के सभी सदस्य अपने-अपने काम पर निकल गए थे। घर पर उसकी बहन रानी साहू थी। दोपहर के वक्त पड़ोस में रहने वाले कैलाश अग्रवाल और उसके परिजनों ने दरवाजे पर आकर बिना कारण के गाली-गलौज शुरू कर दी, जिसकी जानकारी रानी ने अपने घरवालों को दी। सूचना मिलने के बाद घर के सभी सदस्य मौके पर पहुंचे और वाद-विवाद होने लगा। इसी बीच कैलाश अग्रवाल, उसके पिता और भाई ने साहू परिवार पर हमला कर दिया। 

लाठी-डंडों से की गई मारपीट में कैलाश साहू, रानी साहू, परशू साहू और पूनम साहू के अलावा कैलाश के माता-पिता घायल हुए हैं। सबसे अधिक चोटें कैलाश के पिता को आई हैं। घटना के बाद कैलाश निजी वाहन से सभी घायलों को लेकर पिपट थाना गया जहां पर घटना की शिकायत की गई और इसके बाद सभी घायल बिजावर अस्पताल पहुंचे। अस्पताल से चिकित्सकों ने सभी घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया है। कैलाश के पिता की हालत गंभीर बनी हुई है।

--- इसे भी पढ़ें ---

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article

-->