-->
पाए सभी खबरें अब WhatsApp पर Click Now

Below Post Ad

Image
आधा दर्जन लोगों ने युवक को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

आधा दर्जन लोगों ने युवक को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट


बाईक की रफ्तार से उपजे विवाद में युवक की हत्या,अहिरवार परिवार के सदस्य नई बाईक को गांव की गलियों में आए दिन तेज रफ्तार से दौड़ाते
 छतरपुर। जिले के महाराजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम ढिगपुरा में बाईक की रफ्तार को लेकर उपजे विवाद में युवक की हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। बताया गया है कि गांव के ही आधा दर्जन लोगों ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर युवक को मौत के घाट उतार दिया। घटना की शिकायत थाने में करने के बाद परिजन मृतक को जिला अस्पताल लाए थे, जहां मौत की पुष्टि होने के बाद शनिवार की सुबह पोस्टमार्टम किया गया।

ग्राम ढिगपुरा निवासी रानू राजा ने बताया कि पिछले दिनों गांव के अहिरवार परिवार ने नई बुलेट बाईक खरीदी थी। अहिरवार परिवार के सदस्य नई बाईक को गांव की गलियों में आए दिन तेज रफ्तार से दौड़ाते थे, जिसको लेकर पिछले दिनों उसके छोटे भाई मंटू राजा सहित कुछ अन्य ग्रामीणों ने अहिरवार परिवार के युवक को बाईक नियंत्रित गति से चलाने की सलाह दे दी थी। अहिरवार परिवार के सदस्य इसी बात से नाराज हो गए और शुक्रवार को जीतू अहिरवार, विशाल अहिरवार, शिवम अहिरवार, संतोष अनुरागी और नंदू अनुरागी ने एकराय होकर मंटू राजा पर हमला कर दिया। उक्त सभी लोगों ने मंटू राजा को बेरहमी से पीटा जिस कारण से उसकी मौत हो गई। पीडि़त परिवार ने महाराजपुर थाने में शिकायत की और इसके बाद मृतक को जिला अस्पताल लाए, जहां चिकित्सकों ने मौत की पुष्टि कर दी। महाराजपुर थाना पुलिस ने मामला हत्या का मामला दर्ज कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
इनका कहना-
शुक्रवार की शाम को मामूली बात को लेकर ग्राम ढिगपुरा में दो पक्षों के बीच विवाद हुआ था। एक पक्ष ने महाराजपुर थाने में विवाद की रिपोर्ट की थी और इसके बाद जब शिकायतकर्ता गांव पहुंचे तो दोबारा झगड़ा हुआ साथ ही मारपीट की गई। मारपीट में घायल मंटू राजा की मौत हो गई है। 5 नामजद आरोपयों पर धारा 302 का मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।
अमित सांघी, पुलिस अधीक्षक, छतरपुर

--- इसे भी पढ़ें ---

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article

-->