-->
पाए सभी खबरें अब WhatsApp पर Click Now

Below Post Ad

Image
असरानी ने किया टपरा टॉकीज का शुभारंभ,पत्रकारों से बोले हमारी जिंदगी में ही हास्य खत्म हो रहा

असरानी ने किया टपरा टॉकीज का शुभारंभ,पत्रकारों से बोले हमारी जिंदगी में ही हास्य खत्म हो रहा

 



खजुराहो। पर्यटन नगरी खजुराहो में शुरू हुए अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टीवल के दूसरे दिन जाने-माने अभिनेता असरानी के द्वारा पाहिल वाटिका में बनाई गई टपरा टॉकीज का शुभारंभ किया गया। उन्होंने लाल रिबिन काटते हुए इस टॉकीज का शुभारंभ किया और आयोजन को अपनी शुभकामनाएं दीं।
शुभारंभ के बाद पत्रकारों से रूबरू हुए असरानी ने एक सवाल के जवाब में कहा कि आजकल फिल्मों में ही नहीं बल्कि हमारे जीवन में भी हास्य लुप्त हो रहा है। अब अच्छे हास्य की जगह फूहड़ता परोसी जाती है। उन्होंने खजुराहो के वातावरण और इस फिल्म फेस्टीवल को सराहते हुए कहा कि यहां फिल्मों की शूटिंग के लिए अच्छा वातावरण है।
आशा पारेख को मिला लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड-
शनिवार की रात प्रसिद्ध हास्य अभिनेता असरानी, मशहूर फिल्म अभिनेत्री आशा पारेख और गांधी, सारांश जैसी चर्चित फिल्मों में अभिनय करने वाले विजय कश्यप के मुख्य आतिथ्य इस फेस्टीवल का शुभारंभ हुआ। खजुराहो के पाहिल वाटिका परिसर के मुक्ताकाशी मंच पर समारोह के पहले दिन खजुराहो सीएमओ बसंत चतुर्वेदी की स्वर्गीय मां शारदा चतुर्वेदी को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। तदुपरांत कार्यक्रम के संयोजक तथा प्रयास प्रोडक्शन के प्रमुख राजा बुन्देला ने समारोह की रूपरेखा पर प्रकाश डाला। कार्यक्रम की अतिथि रहीं आशा पारेख को लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित किया गया, साथ ही अभिनेता विजय कश्यप सहित चित्रकूट धाम से आये साधु-संतों एवं अन्य अतिथियों को मंच से सम्मानित किया गया।

मैहर बैण्ड ने दी शानदार प्रस्तुति-
समारोह में मैहर बैंड सहित अन्य कलाकारों ने प्रस्तुति दी। गौरतलब है कि खजुराहो अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव का 9वां संस्करण है। इस वर्ष का फिल्म महोत्सव प्रसिद्ध अभिनेत्री श्रीदेवी को समर्पित है। लगभग एक सप्ताह तक चलने वाले इस महोत्सव में लघु फिल्मों, वृत्तचित्र और फीचर फिल्में प्रदर्शित की जाएंगी। साथ ही मंचीय कार्यक्रमों में प्रसिद्ध अभिनेता, फिल्म निर्माता, निर्देशक, टीवी कलाकार, कहानी लेखक, गीतकारों सहित फिल्म इंडस्ट्री की नामी हिस्तयां भाग लेंगी।
राजा बुन्देला का गाली-गलौच वाला वीडियो वायरल-



शुभारंभ के पहले ही दिन खजुराहो फिल्म फेस्टीवल विवादों में घिर गया। इस फिल्म महोत्सव के संयोजक राजा बुन्देला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वे हाथ में माईक लेकर अपनी ही यूनिट से जुड़े कुछ लोगों को गाली-गलौज करते हुए डांट रहे हैं। दरअसल फेस्टीवल में आए कुछ लोगों के द्वारा आयोजन में कुछ व्यवधान पैदा किया गया था इसी बात से नाराज होकर राजा बुन्देला ने हाथ में माईक लेकर उन्हें डांटना शुरू कर दिया। वे भूल गए कि कोई उन्हें फिल्मा रहा है। इस वीडियो में वे व्यवधान पैदा करने वालों को गालियां देते नजर आए।


--- इसे भी पढ़ें ---

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article

-->