-->
पाए सभी खबरें अब WhatsApp पर Click Now

Below Post Ad

Image
परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, हरपालपुर स्टेशन से देर रात  सवारी लेकर गया था मृतक

परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, हरपालपुर स्टेशन से देर रात सवारी लेकर गया था मृतक


हरपालपुर। रविवार रात एक बजे के लगभग हरपालपुर रेल्वे स्टेशन से सवारी लेकर गए एक टैक्सी चालक का शव सोमवार सुबह यूपी के महोबकंठ थाना क्षेत्र के कनकुआ के पास बड़ी नहर से यूपी पुलिस ने बरामद किया है। शव की शिनाख्त अखिलेश कौशिक पिता शिवकुमार कौशिक उम्र 42 वर्ष निवासी स्टेशन मुहल्ला हरपालपुर  के रूप में हुई है।  सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को नहर से निकाल कर कब्जे में लेकर मौके पर पंचनामा बना कर शव पोस्टमार्टम के लिए महोबा जिला अस्पताल भेज दिया। वही मृतक के छोटे भाई ने हत्या की आशंका जताई हैं।

परिजनों में मच गया कोहराम-
जानकारी अनुसार रविवार रात एक बजे के लगभग महाकौशल एक्सप्रेस ट्रेन से  सवारी लेकर हरपालपुर रेल्वे स्टेशन  से सरसेड़ जाने की बात अन्य टैक्सी चालको से कहकर निकला था।  इस बीच अखिलेश का   शव महोबा जिले के महोबकंठ थाना क्षेत्र के कनकुआ के पास  स्थित नहर से मिला। थाना पुलिस ने बताया कि शव पर कोई गंभीर चोट के निशान नहीं हैं। मृतक की बॉडी पर हल्के फुल्के चोट के निशान हैं। जहां उस की टैक्सी नहर में गिरी वहां सड़क पर मोड़ हैं इसलिये पुलिस प्रथम दृष्टया हादसा समझ कर जांच कर रही हैं।
मृतक के भाई सोनू ने बताया कि उसके भाई का मोबाइल तो मौके पर मिला पर उसमें सिम नहीं थी। जबकि रात में डेढ़ बजे तक उसके मोबाइल पर घंटी जा रही थी। मोबाइल से सिम गायब होना उनके साथ अज्ञात व्यक्तियों द्वारा लूटपाट के बाद मृतक की हत्या कर शव नहर में फेंका जाना माना जा रहा है। फिलहाल महोबकंठ थाना पुलिस  ने मर्ग कायम  कर छानबीन शुरू कर दी हैं। पुलिस के मुताबिक अखिलेश  परिवार के साथ हरपालपुर  में रहता था। जो टैक्सी चलाने का काम करता था।  इसके परिवार में मां, पत्नी, एक बेटा व एक भाई हैं।
इनका कहना-
घटना के सम्बंध में मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिये महोबा भेजा गया हैं पुलिस मामले की गहनता से छानबीन कर रही हैं।
यशवंत सिंह एसओ महोबकंठ, जिला महोबा उ.प्र.

--- इसे भी पढ़ें ---

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article

-->