-->
पाए सभी खबरें अब WhatsApp पर Click Now

Below Post Ad

Image
कमल नाथ ने कहा,बहुमत से बनेगी कांग्रेस सरकार

कमल नाथ ने कहा,बहुमत से बनेगी कांग्रेस सरकार

भोपाल।  विधानसभा चुनाव परिणाम को लेकर आश्वस्त प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ ने शनिवार को भोपाल लौटते ही कार्यकर्ताओं को संदेश दिया कि मतगणना में पूरी सतर्कता से जुट जाएं।  मीडिया से चर्चा में कहा कि मुझे मध्य प्रदेश के मतदाताओं पर पूरा भरोसा है। यदि भाजपा के पास इतनी सीटें हैं तो इससे बात करो। मैं बहुमत से सरकार बनाने के प्रति आश्वस्त हूं। उन्होंने कहा कि मुझे एक्जिट पोल से कोई मतलब नहीं है। मतदाताओं पर पूरा भरोसा है। निर्दलीय प्रत्याशियों से बात करने संबंधी सवाल के जवाब में कहा कि इसकी कोई आवश्यकता नहीं है।

 बहुमत से सरकार बनेगी। कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित करते हुए उन्होंने कहा कि डेढ़ माह पहले प्रारंभ हुई विधानसभा चुनाव की प्रक्रिया रविवार को संपन्न हो जाएगी।  मैं भी प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में उपस्थित रहकर मतगणना पर नजर रखूंगा और आप सबके संपर्क में रहूंगा। विश्वास रखिए विजयश्री कांग्रेस का वरण करने जा रही हैउधर, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने दावा किया कि 130 से एक सीट कम नहीं आएगी। अब हमारे पास कोई गद्दार नहीं बचा है। 

परिणाम घोषित होने के बाद भोपाल में जुटेंगे निर्वाचित प्रतिनिधि सूत्रों का कहना है कि प्रदेश कांग्रेस ने मतगणना के बाद सभी निर्वाचित प्रतिनिधियों को भोपाल पहुंचने के लिए कहा गया है। जहां मतगणना में विवाद नहीं होगा, वहां परिणाम जल्द आ जाएंगे। रात दस बजे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक करेंगे।

--- इसे भी पढ़ें ---

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article

-->