Type Here to Get Search Results !
ब्रेकिंग न्यूज़

IMPORTANT LINKS

गड्डे में तेजाब डालने से रोकने गये नपा अमले के साथ मारपीट

 


छतरपुर। बस स्टैण्ड छतरपुर में आज उस समय अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया जब एक दुकानदार ने नगर पालिका के अमले को दुकान के अंदर लेजाकर मारपीट शुरू कर दी। नगर पालिका का यह अमला इस दबंग दुकानदार के विरूद्ध कार्रवाई करने गया था। दोनों पक्षों द्वारा घटना की रिपोर्ट सिटी कोतवाली में कर दी गयी है।
मिली जानकारी के अनुसार बस स्टेण्ड क्रमांक 2 स्थित यात्री प्रतिक्षालय के सामने मुसाफिरों को पानी उपलब्ध कराने के लिये नपा द्वारा एक नहीं तीन-तीन हैंडपम्प लगवाये जा चुके हैं। इन हैंडपम्पों में कुछ दिन तो अच्छा पानी आता है इसके बाद उसमें तेजाब उक्त पानी आने लगता है जिससे यह पानी पीने योग्य नहीं रहता। लोगों ने बताया कि हैंडपम्पों का यह पानी इसलिए दूषित हो जाता है क्योंकि बस स्टैण्ड क्रमांक 2 के पीछे स्थित मंसूरी ट्रेडर्स की बैटरी की दुकान है जो अपनी दुकान के बाजू में गड्डा खोदकर उसमें तेजाब डालता है। यह तेजाब पानी की झिर में शामिल होकर पानी को दूषित कर रहा है।
 इस संबंध में नगर पालिका प्रशासन सहित जिला प्रशासन से शिकायत की गयी जिस पर आज नगर पालिका का अमला उक्त मंसूरी ट्रेडर्स के खिलाफ कार्रवाई करने हेतु पहुंचा था जहां दुकानदार ने दबंगई दिखाते हुये न केवल नपा के अमले को दुकान के अंदर ले जाकर मारपीट की अपितु उनके खिलाफ सिटी कोतवाली में एफआईआर भी दर्ज कराने पहुंच गया हालांकि बाद में पीडि़त कर्मचारियों ने भी सिटी कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है। अब देखना यह है कि पुलिस इस दुकानदार के खिलाफ क्या कार्रवाई करती है? लोगों का कहना है कि मुसाफिरों की सुविधा को देखते हुये हैंडपम्प के पानी को दूषित करने वाले दुकानदार के खिलाफ कार्रवाई होना चाहिए ताकि हैंडपम्प के पानी को प्रदूषित होने से रोका जा सके। 


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad