-->
पाए सभी खबरें अब WhatsApp पर Click Now

Below Post Ad

Image
अवैध रेत के उत्खनन और परिवहन के खिलाफ कार्रवाई

अवैध रेत के उत्खनन और परिवहन के खिलाफ कार्रवाई

 


शहडोल । देवलोंद के गोपालपुर में रेत माफिया ने प्रशासनिक अमले पर जानलेवा हमला किया था। साथ ही पटवारी की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या कर दी थी। मामला प्रकाश में आया तो पुलिस रेट माफिया के खिलाफ जंग छेड़ दी। 27 नवंबर के दरमियानी रात घटना में संलिप्त आरोपित बबलू उर्फ़ नारायण सिंह पिता विंधस्वरी सिंह 54 वर्ष एवं पुत्र कोटेदार पवन सिंह निवासी कुबरी थाना रामनगर जिला मैहर के निशानदेही पर कार्रवाई की है। कुबरी ज़िला मैहर अन्तर्गत जिला शहडोल एवं मैहर के बीच सीमावर्ती सोन नदी से अवैध रेत का उत्खनन कर भण्डारित रेत के अवैध ठीहे पर देवलोंद पुलिस द्वारा छापा मार कार्रवाई की गई है।

8 हाईवा अवैध भंडारित रेत व 2 ट्रेक्टर जब्‍त किए-

पुलिस ने 8 हाईवा अवैध भंडारित रेत ( 120 घन मीटर ) एवं 2 ट्रेक्टर जब्‍त किया है। इसके पहले घटना की संवेदनशीलता एवं क्षेत्र में कानून व्यवस्था बनाये रखने हेतु एसडीओपी ब्यौहारी रवि प्रकाश कोल के नेतृत्व में ग्राम गोपालपुर, सुखाड, बुड़वा आदि जगहों पर एरिया डोमिनेशन किया गया। फ्लैग मार्च में अनुभाग के थाने ब्यौहारी, देवलोंद, पपौंध, जयसिंहनगर एवं पुलिस लाईन शहडोल से लगभग 100 का बल सम्मिलित हुआ।

अवैध रेत के उत्खनन और परिवहन के खिलाफ कार्रवाई करेगी-

पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक ने बताया की क्षेत्र में लगातार रेत माफिया पर नजर रखी जा रही है और पुलिस अपने स्तर पर कार्रवाई कार्रवाई कर रही है। कलेक्टर बंदना वैद्य भी एक टीम का गठन किया है। यह टीम अवैध रेत के उत्खनन और परिवहन के खिलाफ कार्रवाई करेगी।

--- इसे भी पढ़ें ---

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article

-->