-->
पाए सभी खबरें अब WhatsApp पर Click Now

Below Post Ad

Image
आरक्षक ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने मिट्टी तेल डालकर आत्मदाह का प्रयास..

आरक्षक ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने मिट्टी तेल डालकर आत्मदाह का प्रयास..

 


कटनी ।   रीठी थाने में पदस्थ एक आरक्षक ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने मिट्टी तेल डालकर आत्मदाह का प्रयास किया। आरक्षक का आरोप था कि रीठी थाना प्रभारी उसे प्रताड़ित कर रहे हैं। पुलिस अधीक्षक के अवकाश स्वीकृत करने के बाद भी उसे रिलीव नहीं किया जा रहा है। आरक्षक को बचाते हुए पुलिसकर्मी उसे लेकर झिझरी चौकी चले गए। जहां उसे समझाइश दी जा रही है। फिलहाल मामले में अधिकारी कुछ भी कहने से बच रहे हैं।

 बेटी का बरहों कार्यक्रम -

जानकारी के अनुसार रीठी थाना में पदस्थ आरक्षक सुनील बागरी की बेटी का बरहों कार्यक्रम है। जिसको लेकर उसने थाना प्रभारी रीठी राजेन्द्र मिश्रा से अवकाश की मांग की थी लेकिन उसे अवकाश नहीं दिया गया। इसके चलते वह पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पेश हुआ और पुलिस अधीक्षक अभिजीत रंजन ने उसका पांच दिवसीय अवकाश स्वीकृत किया था।

पुलिस अधीक्षक की स्वीकृति के बाद भी थाना प्रभारी उसे रिलीव नहीं कर रहे-

आरक्षक का आरोप है कि पुलिस अधीक्षक की स्वीकृति के बाद भी थाना प्रभारी उसे रिलीव नहीं कर रहे थे और वह मानसिक रूप से प्रताड़ित हो रहा था। इस बात को लेकर उसने सुबह सोशल मीडिया पर भी प्रताड़ना संबंधी पोस्ट डाली थी। बताया जाता है कि दोपहर को आरक्षक पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचा और साथ में मिट्टी का तेल लेकर आया था। वह अपने ऊपर मिट्टी तेल डालने का प्रयास करने लगा। इस बीच कार्यालय में मौजूद पुलिस कर्मियों ने उसे बचा लिया।

माधवनगर थाना की झिंझरी चौकी में समझाइश दी-

माधवनगर थाना की झिंझरी चौकी में रखा गया है और समझाइश दी जा रही है। शहर में डीआईजी जबलपुर भी मौजूद हैं और पुलिस अधीक्षक सहित थाना प्रभारी की बैठक जारी है। जिसके चलते अभी अधिकारी मामले में कुछ भी नहीं कह रहे हैं। हालांकि घटना के बाद से पुलिस महके में हड़कंप की स्थिति है।

--- इसे भी पढ़ें ---

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article

-->