-->
पाए सभी खबरें अब WhatsApp पर Click Now

Below Post Ad

Image
चौक बाजार के जाम से निजात पाने के लिए बनाए गए पार्किंग प्वांईट

चौक बाजार के जाम से निजात पाने के लिए बनाए गए पार्किंग प्वांईट

 


प्रशासन और व्यापारियों की यातायात थाने में बैठक संपन्न

छतरपुर। शुक्रवार की दोपहर यातायात थाने में एक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में तहसीलदार सहित व्यापारी मौजूद रहे। इस बैठक में शहर की यातायात व्यवस्था को लेकर महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए है। चौक बाजार में लगने वाले जाम से निजात पाने के लिए पार्किंग प्वांईटों पर भी निर्णय लिया गया है। इस बैठक में तहसीलदार रंजना यादव, यातायात प्रभारी बृहस्पति साकेत, नगर पालिका के कर्मचारी सहित व्यापारी मौजूद रहे।
यहां बनाए गए पार्किंग प्वांईट
यातायात प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि फब्वारा से आने बाले दो पहिया हटवारा तक सीमित रहेंगे। इसी प्रकार शिक्षा विभाग परिसर में सरानी तरफ से आने बाले दो पहिया वाहनो की पार्किंग रहेगी। छत्रसाल चौक तरफ से आने वाले वाहनों को पुरानी तहसील के पास रोका जायेगा। गल्ला मंडी तरफ से आने वाले वाहनों की पार्किंग अन्नपूर्णा रामलीला मैदान में रहेगी। इसी प्रकार से चौक बाजार में प्रवेश होने वाले वाहनों पर पूर्णता प्रतिबंद्ध रहेगा। दो पहिया वाहनों के साथ-साथ ईरिक्शा पूरी तरह से प्रतिबंद्ध रहेंगे।
मालवाहक वाहन यह रहेगी व्यवस्था
जानकारी के अनुसार व्यापारियों के माल लाने वाले वाहन प्रात: 07.00 बजे से 09.00 बजे तक की अनुमति रहेगी एवं रात्री मे 09.00 बजे से प्रात: 09.00 बजे तक अपने माल वाहक वाहनों को अपने-अपने प्रतिष्ठानों तक पहुंचा सकेेंगे।
दुकानों के वाहर नहीं रखा जायेगा सामान
समस्त दुकानदार अपनी दुकानों का सामान दुकान के अंदर रखेगे, नगर पालिका द्वारा एक रेड लाईन खेची जावेगी जिसके आगे किसी भी प्रकार का सामान रखना पूर्णता वर्जित रहेगा। इस व्यवस्था को वनाने के लिये व्यापारी वर्ग ने सोमवार तक का समय मागा है और यह सहमति दी गई है कि अगर उनके द्वारा तय समय सीमा में सर्व सहमति से लिये गये निर्णय का पालन न करने पर मंगलवार से किसी भी प्रकार की वैधानिक कार्यवाही के लिये तैयार रहेंगे।



--- इसे भी पढ़ें ---

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article

-->